कपिल शर्मा से हुई अनबन पर, सुनील ग्रोवर ने कहा ‘ये पब्लिसिटी स्टंट था’

0
21

चित्र : कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा।

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है, कपिल शर्मा से 7 साल पहले जो अनबन हुई थी, वो महज एक पब्लिसिटी स्टंट था।’ सुनील ने कहा कि ये उनकी ‘घर वापसी’ है क्योंकि उन्हें कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काम करने में मजा आ रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम नेटफ्लिक्स से जुड़ गई है और नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सुनील और कपिल एक साथ दिखाई देंगे। सुनील ने अपनी और कपिल की लड़ाई का किस्सा सुनाते हुए कहा, ‘हम फ्लाइट में बैठे थे और हमें पता चला कि नेटफ्लिक्स भारत आ रहा है। तो, कुछ ऐसा हो के (अच्छा) पब्लिसिटी स्टंट हो।’

सुनील ग्रोवर ने कहा कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने उन्हें फोन करके पूछा था कि क्या किया जा सकता है और इस तरह उन्हें ये आइडिया आया। कपिल ने आगे बताया कि सुनील भी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। वह कई सीरीज और प्रोजेक्ट्स कर रहे थे, इसलिए हम फिर से साथ नहीं आ सके। टीजर से पता चल चुका है कि सुनील गुत्थी के रूप में वापसी करेंगे। पहले एपिसोड में वह रणबीर कपूर और नीतू कपूर को चिढ़ाते नजर आएंगे।

बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ में लोकप्रिय काल्पनिक किरदार गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाकर सुनील ग्रोवर घर-घर में मशहूर हो गए थे, लेकिन कपिल के साथ अपने बड़े विवाद के बाद अभिनेता-कॉमेडियन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ कर सबको चौंका दिया। अक्टूबर 2017 में, ऑस्ट्रेलिया में शो खत्म करने के बाद मुंबई वापस लौटते समय दोनों अभिनेता-कॉमेडियन के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में आरोप लगाया गया कि कपिल विवाद के दौरान नशे में थे और उन्होंने सुनील को मारा। इस कथित घटना के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here