कौन है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म का नकाबपोश विलेन?

चित्र : पृथ्वीराज सुकुमारन (नकाब में), साथ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

वो मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार हैं और उन्होंने 100 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। इस अभिनेता ने रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन दर्शकों ने उन्हें नापसंद कर दिया। वह कोई ओर नहीं बल्कि पृथ्वीराज सुकुमारन हैं।

यही पृथ्वीराज सुकुमारन, बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के नकाबपेश विलेन हैं। पृथ्वीराज ने 2012 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म अय्या से बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत की थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही और उन्होंने फिर कभी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की।

हाल ही में, पृथ्वीराज को प्रभास के साथ सालार: सीजफायर-पार्ट 1 में देखा गया था, और फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा था। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रुति हासन भी थीं और इसने दुनिया भर में 617 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

अब, पृथ्वीराज सुकुमार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें अभिनेता का चेहरा नकाब से ढका हुआ दिखाया गया था। वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे।

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को अली अब्बास ज़फ़र, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फ़िल्म्स के बैनर तले निर्मित किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा, फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है और अजय देवगन-स्टारर मैदान से टकराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *