यहां जानें, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’, नेटफ्लिक्स पर कब से होगा स्ट्रीम

0
24

चित्र : ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ टीम।

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो अब टीवी के बाद ओटीटी स्पेस में भी एंट्री करने जा रहा है। यह सीरीज 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ वापसी कर रहे हैं।

इस बार यह शो कई वजहों से और भी खास होने वाला है, एक वजह यह भी है कि कपिल के साथ सुनील ग्रोवर भी वापसी कर रहे हैं। दो मशहूर कॉमेडियन को एक मंच पर साथ देखने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

मेकर्स ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का ट्रेलर शेयर किया है। यह वीडियो नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए और भी ज़्यादा उत्सुकता पैदा करने के लिए काफी है क्योंकि इसमें कई सरप्राइज एलिमेंट हैं।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ट्रेलर ने कई बातों का खुलासा किया है। गुत्थी की वापसी से लेकर इसके मेहमानों की सूची तक, शो मनोरंजन का पूरा पैकेज लगता है। ट्रेलर की शुरुआत कपिल द्वारा शो का परिचय देने से होती है। बाद में, गुत्थी उर्फ ​​सुनील ग्रोवर एक बॉक्स से बाहर आते हैं और कपिल और उनके बीच मज़ेदार बातचीत देखी जा सकती है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के कौन होंगे अतिथि

ट्रेलर के बाद के हिस्से में इस सीजन के लिए गेस्ट लिस्ट का भी खुलासा किया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पहली बार शो में शामिल होंगे। इनके अलावा रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे।

अमर सिंह चमकीला की टीम, इम्तियाज अली, दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा भी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के एक एपिसोड में नजर आएंगे। इनके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर रोहित शर्मा के साथ इस शो में नजर आएंगे।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ में कई पुराने चेहरे फिर से मस्ती करते नजर आएंगे। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी इनमें शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here