OMG! श्री राम की भूमिका के लिए, ये क्या कर रहे हैं रणबीर

0
18

चित्र : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर।

रणबीर कपूर और नितेश तिवारी रामायण पर साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस प्रोजेक्ट की औपचारिक घोषणा अभी बाकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि रामायण की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी।

खबर है कि इस फिल्म में साई पल्लवी भी मुख्य भूमिका में हैं। और अब ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर पहले से ही इसके लिए तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि उनके जिम ट्रेनर ने उनकी ट्रेनिंग की एक तस्वीर शेयर की है।

शनिवार को, रणबीर कपूर के फिटनेस कोच ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अभिनेता को जिम में कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया है। तस्वीर में रणबीर को वर्कआउट गियर पहने हुए दिखाया गया है, जो पूरी लगन और एकाग्रता के साथ शीर्षासन कर रहे हैं।

ट्रेनर ने साथ में कैप्शन लिखा, ‘#ranbirkapoor पहला शीर्षासन #शीर्षासन #रामायण #न्यूस्किल #ट्रेनिंगविथनाम #प्रीप।’ हैशटैग से यह भी संकेत मिलता है कि यह कसरत रणबीर की आगामी फिल्म रामायण में उनकी भूमिका के लिए तैयारी का हिस्सा है।

इस बीच, एक ओर रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रामायण की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती है। कथित तौर पर फिल्म में ‘कई आंतरिक मुद्दे’ हैं जिन्हें फिल्मांकन शुरू करने से पहले हल करने की आवश्यकता है। सूत्रों से बातचीत के आधार पर बॉलीवुड हंगामा का कहना है कि, ‘प्रोजेक्ट शुरू है। लेकिन इस साल नहीं।’

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वेशभूषा भी देरी का एक अन्य कारण है। वेशभूषा पर्याप्त ‘भव्य’ नहीं है। हालांकि नितेश और रणबीर ने अभी तक दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पिछले हफ़्ते, खबर थी कि निर्माता मधु मंटेना ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए हैं। कथित तौर पर, नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद और मधु मंटेना द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा था, लेकिन अब मधु मंटेना ने निर्माता के रूप में अपनी भूमिका से हाथ खींच लिए हैं। मधु मंटेना के कथित फ़ैसले के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

खबरों को मानें तो नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है। केजीएफ स्टार यश भी फिल्म में रावण की भूमिका निभा सकते हैं, जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है।

बॉबी देओल और विजय सेतुपति के बारे में भी कथित तौर पर कुंभकर्ण और विभाषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत चल रही है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका के लिए अमिताभ बच्चन को चुना गया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here