यहां जानें, तापसी पन्नू ने किनसे की, एक निजी समारोह में शादी

0
21

चित्र सौजन्य: Instagram/taapsee तापसी पन्नू और मैथियस बोए कथित तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं।

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने कथित तौर पर पूर्व ओलंपिक पदक विजेता और डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ शादी कर ली है। खबरों के अनुसार, इस जोड़े ने 23 मार्च को उदयपुर में एक निजी समारोह में शादी की।

कई समाचार चैनल ये दावा कर रहे हैं कि यह अंतरंग विवाह समारोह 23 मार्च को उदयपुर में हुआ, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए, जिनमें फिल्म उद्योग से तापसी के कुछ सहयोगी भी शामिल थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि इस जोड़े ने अपनी शादी को निजी रखने का फैसला किया, लेकिन शादी से पहले के समारोह 20 मार्च को शुरू हो गए। शादी समारोह में सिख और ईसाई रीति-रिवाजों का मिश्रण था, जो जोड़े की विविध पृष्ठभूमि को दर्शाता है। उपस्थित लोगों में तापसी के दोबारा और थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी, लेखिका कनिका ढिल्लन के साथ-साथ करीबी दोस्त और निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल थे।

पावेल ने एक ग्रुप फोटो शेयर की जिसमें तापसी की बहन शगुन पन्नू, चचेरी बहन इवानिया पन्नू, करीबी दोस्त और अभिनेता अभिलाष थपलियाल और बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ‘आईवाईकेवाईके (अगर आप जानते हैं, तो आप जानते हैं)’ शीर्षक वाले इस रहस्यमय कैप्शन के बाद अभिलाष ने ‘बधाई हो कोच’ लिखकर शादी की अटकलों को और हवा दे दी।

लेखिका कनिका ढिल्लों, जिन्होंने तापसी पन्नू के साथ हसीन दिलरुबा, मनमर्जियां और डंकी में काम किया है, भी अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ समारोह में शामिल हुईं। कनिका ने हैशटैग ‘#MereYaarKiShaadi’ के साथ पेस्टल परिधान में अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह तापसी और मैथियास की शादी की है।

इससे पहले अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा था, “मैं पिछले 10 सालों से एक ही व्यक्ति (मैथियस) के साथ हूं। मैंने 13 साल पहले अभिनय करना शुरू किया था और मैं उनसे उसी साल मिली थी जब मैं बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थी, और तब से मैं एक ही व्यक्ति के साथ हूं। मेरे मन में उन्हें छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई विचार नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here