सोने की घड़ियों के साथ, सुपरस्टार रजनीकांत, कौन-सी है ये फिल्म

0
17

चित्र : सुपरस्टार रजनीकांत।

चेन्नई। जेलर की शानदार सफलता के बाद, सुपरस्टार रजनीकांत निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ एक एक्शन-थ्रिलर पर काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम थलाइवर 171 है। सन पिक्चर्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। थलाइवर 171 में रजनीकांत संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के साथ फिर से काम करने वाले हैं, जिन्होंने जेलर का साउंडट्रैक दिया और वो काफी पसंद किया गया।

लोकेश ने रजनीकांत का पहला लुक पोस्टर जारी किया है, जिसमें 22 अप्रैल, 2024 को शीर्षक का खुलासा होने की बात कही गई है। 28 मार्च को लोकेश ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के ज़रिए आगामी फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया था।

पोस्टर में रजनीकांत को एक दमदार लेकिन स्टाइलिश लुक में दिखाया गया है। हथकड़ी में बनी सोने की घड़ियों और सोने के धूप के चश्मे से सजे होने के कारण यह लुक और भी आकर्षक हो गया है। लोकेश ने लिखा, “#थलाइवर171टाइटल का खुलासा 22 अप्रैल को होगा।

निर्देशक लोकेश कनगराज ने हाल ही में चेन्नई में श्रुति हासन के साथ ‘इनिमेल’ गाने की रिलीज़ के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा था कि वो अपने आगामी प्रोजेक्ट कैथी 2 के साथ-साथ थलाइवर 171 को भी देख रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि प्री-प्रोडक्शन का काम अभी भी चल रहा है। फिल्म जून में फ्लोर पर जाएगी। पूरी प्रक्रिया में लगभग एक से डेढ़ साल का समय लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here