एनिमल के डायलॉग पर रश्मिका ने तोड़ी चुप्पी, क्या कहा, यहां जानें

0
20

चित्र : भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, फिल्म एनिमल के एक सीन में, रणबीर कपूर के साथ।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में आई, तो इसने कई कारणों से सुर्खियां बटोरीं। एक तरफ, कुछ लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फ़िल्म को पसंद किया, वहीं अन्य ने इसे टॉक्सिक कहा।

फ़िल्म की रिलीज़ के बाद रश्मिका को भी ट्रोल किया गया था, जिसमें कई लोगों ने आरोप लगाया था कि उनके करवा चौथ सीन के संवाद स्पष्ट नहीं थे। फ़िल्म की रिलीज़ के चार महीने बाद, रश्मिका मंदाना ने अब अपने साथ हुई ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में जब रश्मिका नेहा धूपिया के शो में आईं, जहां उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और उन्हें समझाया कि करवा चौथ के उस सीन को बनाने में कितनी मेहनत लगी थी। उन्होंने खुलासा किया कि 9 मिनट लंबे सीक्वेंस की शूटिंग के बाद सेट पर सभी ने खुशी मनाई और व्यक्त किया कि उन्हें भी लगा कि यह शानदार तरीके से किया गया था।

रश्मिका ने कहा, ‘मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं जो महिलाओं को उनके शरीर के लिए ट्रोल करते हैं।’ रश्मिका बताती हैं कि करवा चौथ का सीन नौ मिनट लंबा था और सीन करते समय सेट पर मौजूद लोगों को यह बहुत पसंद आया। वे ताली बजा रहे थे और उन्हें लगा कि यह बहुत अच्छा किया गया है।

बता दें कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और इसने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। इस बीच, रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2- द रूल में नज़र आएंगी। उनके पास धनुष के साथ कुबेर, विक्की कौशल के साथ छावा, रेनबो और द गर्लफ्रेंड भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here