पाक एक्ट्रेस नादिया खान ने कहा, बॉलीवुड एक्टर करते हैं साजिश

0
21

चित्र : आमिर, शाहरुख और सलमान खान मौजूद हैं, साथ में पाकिस्तानी कलाकार।

पाकिस्तानी अदाकारा और होस्ट नादिया खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो ये कहती सुनी और देखी जा सकती हैं कि, ‘क्या ड्रामा है तीनों खान- सलमान, आमिर और शाहरुख़ समेत प्रमुख भारतीय सितारे रहे फ़वाद खान की लोकप्रियता से खतरे में नजर आते हैं।

शो में उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाया गया प्रतिबंध राजनीतिक कारणों से नहीं था, बल्कि इसलिए था क्योंकि भारतीय सितारों ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों के ख़िलाफ़ साजिश रची थी।

उन्होंने उर्दू में कहा, ‘जब हमारे अभिनेता, फवाद जैसे लोग भारत में काम करने लगे और उन्हें भारी लोकप्रियता मिली, तो भारत के कुछ सबसे बड़े अभिनेता असुरक्षित हो गए। उन्होंने इसे मुद्दा बना दिया और उन्हें प्रतिबंधित करवा दिया। ऐसा नहीं था कि राजनेताओं को हमारे अभिनेताओं से परेशानी थी, बल्कि भारतीय सितारे खुद को खतरे में महसूस कर रहे थे। उन्हें पता था कि भारतीय जनता हमारे सितारों पर फिदा हो जाएगी, क्योंकि वे वास्तव में प्रतिभाशाली हैं। उन्हें अपने शरीर को दिखाने की ज़रूरत नहीं है, उनकी आंखें, उनकी संवाद अदायगी ही काम कर देती हैं।’

नादिया ने कहा, ‘अब, मुद्दा यह है कि भारतीय जनता वास्तव में हमारे सितारों को पसंद करती है। आपको पता नहीं है कि वे वहां कितने लोकप्रिय हैं। पाकिस्तानी शो भारतीय शो की तुलना में आधे खर्च पर बनाए जाते हैं। और हमारे कलाकार जुनूनी हैं, वे चाहते हैं कि उनका काम वैश्विक स्तर पर देखा जाए। आपको पता नहीं है कि हमारे सितारों की वहां कितनी फैन फॉलोइंग है। खान असुरक्षित हैं। क्योंकि उनके पास इस आयु वर्ग के सितारे नहीं हैं।’

बता दें कि पाकिस्तान के सोशल मीडिया अकाउंट पर ये क्लिप वायरल हो गई है, जिस पर दोनों पक्षों की ओर से टिप्पणियां की गईं। हालांकि भारतीय फिल्म जगत से किसी भी बड़े कलाकार ने इस मामले में टिप्पणी नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here