मैट्रिक्स 5 होगी रिलीज, क्या कीनू रीव्स सीरीज़ में होगें?

0
37

चित्र : हॉलीवुड अभिनेता कीनू रीव्स।

नियो की दुनिया ‘मैट्रिक्स’ की पांचवीं फिल्म के लिए वापस आ रही है! वार्नर ब्रदर्स प्रोडक्शन हाउस ने ये पुष्टि की है। मैट्रिक्स की पांचवीं फिल्म पर काम चल रहा है, लेकिन इसमें एक महत्वपूर्ण बदलाव है।

मैट्रिक्स फिल्मों के फ़ैन के लिए, लिली और लाना वाचोवस्की का नाम बहुत बड़ी बात है। लेकिन स्टूडियो ने पुष्टि की है कि ये अपकमिंग मैट्रिक्स के नए संस्करण का निर्देशन करने के लिए वापस नहीं आएंगे। द मार्टियन के लेखक, निर्देशक ड्रू गोडार्ड ने दिग्गज की जगह ली है।

मैट्रिक्स फिल्मों ने साइंस-फिक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद भी अपना जलवा कायम किया हुआ है। इन फिल्मों ने कई अन्य फिल्मों को प्रेरित किया है जो साइंस फिक्शन पर बेस्ड होती हैं।

मैट्रिक्स फिल्मों के निर्देशक लिली और लाना वाचोव्स्की को साइंस-फिक्शन फिल्म बनाने के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक माना जाता है। हालांकि, मैट्रिक्स 5 में वो नहीं होगीं।

तो आपको बता दें कि, ‘लाना और लिली निर्देशक के रूप में वापस नहीं आएंगी। केवल यह पुष्टि की गई है कि लाना वाचोव्स्की कार्यकारी निर्माता की भूमिका निभाएंगी, जबकि पटकथा लेखक ड्रू गोडार्ड निर्देशन की भूमिका निभाएंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here