क्या यही दिलजीत दोसांझ की ‘पत्नी’ हैं? रहस्य से उठा पर्दा!

0
33

चित्र : पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ, साथ में वो महिला जिन्हें उनकी पत्नी होने का दावा किया जा रहा है।

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी सुर्खियों में है। यह तब शुरू हुआ जब एक मीडिया हाउस ने बताया कि उन्होंने एक भारतीय-अमेरिकी से शादी की है और उनका एक बेटा भी है। जैसे ही यह खबर आई, इंस्टाग्राम पर दिलजीत की एक रहस्यमयी महिला के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें कई इंस्टाग्राम पेजों ने दावा किया कि वायरल तस्वीरों में दिख रही महिला गायक की पत्नी है।

हालांकि, अब इसी महिला ने सोशल मीडिया पेजों पर ‘दुर्भावनापूर्ण तरीके से’ उसकी तस्वीरों को ‘दिलजीत दोसांझ की पत्नी’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए आलोचना की है। रेडिट पर एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इंटरनेट पर दिलजीत की पत्नी की तस्वीर संदीप कौर नाम की महिला की नहीं है। यह मैं हूं!’

उन्होंने लिखा कि कुछ समय पहले मैं एक मॉडल के रूप में काम करती थी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए ‘शून शान’ नामक एक संगीत वीडियो शूट किया था। तब से, किसी न किसी तरह, मुझे दोस्तों और रिश्तेदारों द्वारा पता चला कि मेरी छवि का इंटरनेट पर दिलजीत दोसांझ की पत्नी’ के रूप में दुर्भावनापूर्ण तरीके से उपयोग किया जा रहा है। पहले तो मैंने इस पर हंसी उड़ाई क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ, और मैंने YouTube और Quora पर कुछ अनुरोध किए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह छवि इतने सालों तक बनीं रहेगी। यह खबर लगातार वायरल होती रहती है, और यहां हम फिर से देख रहे हैं कि हाल ही में मेरी छवि का बहुत सारे TikTok और Instagram पोस्ट पर उपयोग किया जा रहा है। मैं बस यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं।

इसके बाद उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि ‘कृपया रिपोर्ट करें या टिप्पणी करें और लोगों को बताएं कि यह उनकी पत्नी नहीं है। मैं इंटरनेट पर प्रसिद्धि या ऐसा कुछ नहीं चाहती।’

बता दें कि दिलजीत दोसांझ अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात नहीं करते हैं। गायक ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में खुलकर बात की है, लेकिन उन्होंने अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा है।

दरअसल ये खबर संडे एक्सप्रेस आई में प्रकाशित हुई, जिसमें कहा गया कि अभिनेता-गायक के दोस्त ने चौंकाने वाला दावा किया है कि दिलजीत ने एक भारतीय-अमेरिकी महिला से शादी की है, जो अपने बेटे के साथ अमेरिका में रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here