सलमान खान के घर ‘लॉरेंस विश्नोई के भाई ने’ चलवाई गोली? फेसबुक पोस्ट कर कही ये बात

0
34

चित्र : सलमान खान। फेसबुक पर धमकी। अनमोल विश्नोई।

मुंबई। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने इस हमले की जिम्‍मेदारी ली है। अनमोल बिश्नोई ने रविवार दोपहर को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर एक्‍टर के घर के बाहर सुबह करीब 5 बजे हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। इतना ही नहीं, अमेरिका में मौजूद अनमोल ने इसके साथ ही सलमान खान को धमकी भी दी है। उसने लिखा है कि यह पहली और आख‍िरी वॉर्निंग थी, अगली बार गोली घर पर नहीं चलेगी।

तो वहीं, पूजा भट्ट ने रविवार को अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर गोलीबारी की खबर पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट का जवाब दिया और मुंबई के बांद्रा में सख्त जांच की अपील की क्योंकि उन्होंने इलाके में हाल ही में हुई डकैती की घटनाओं पर प्रकाश डाला।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘भयावह और निंदनीय’। अगर सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा के लिए पुलिस वैन खड़ी होने के बावजूद ऐसा हो सकता है, तो यह कहना उचित है कि सुरक्षा एक भ्रम है। निश्चित रूप से बांद्रा में और अधिक कड़ी निगरानी की आवश्यकता है। कुछ समय पहले डकैती की घटनाएं आम थीं और अब गोलीबारी?

समाचार एजेंसी के मूल ट्वीट में लिखा था, ‘आज सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की। पुलिस को 3 राउंड फायरिंग की सूचना मिली है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है : मुंबई पुलिस।’

गोलीबारी की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस ने अब तक इस मामले में पांच से ज़्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि रविवार सुबह दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लोगों ने सलमान के घर के बाहर गोलीबारी की, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों लोगों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीब 5 बजे चार राउंड फायरिंग की, जहां अभिनेता रहते हैं। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए।

तो वहीं, स्थानीय पुलिस, अपराध शाखा के कर्मचारी और फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस या सलमान खान के परिवार की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया कि घटना के समय अभिनेता घर में मौजूद थे या नहीं, मामले की जांच पुलिस द्वारा जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here