महाकाल मंदिर की भस्म आरती में फैली आग, कई झुलसे, इंदौर किया रेफर

0
14

चित्र : महाकाल मंदिर उज्जैन में भस्म आरती के दौरान लगी आग।

उज्जैन/इंदौर। महाकाल मंदिर में सोमवार सुबह हुई अग्नि दुर्घटना में घायलों के इलाज में मध्य प्रदेश शासन द्वारा तत्परता बरती जा रही है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर अग्नि दुर्घटना में 8 घायलों को इंदौर के अरविंदो हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज सुबह भोपाल से इंदौर पहुंचे और सीधे अरविंदो हास्पिटल जाकर घायलों से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी घायलों को भरोसा दिलाया कि उनका बेहतर से बेहतर उपचार होगा। उन्होंने घटना की परिस्थितियों की जानकारी भी ली।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के भ्रमण के दौरान नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव इसके बाद उज्जैन के लिए रवाना हुए।

बता दें कि सोमवार की सुबह महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान गुलाल उड़ाने बाद गर्भगृह में आग फैल गई थी। जिसके कारण पुजारी समेत करीब 14 लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है।

तो वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाकाल मंदिर में आग लगने की घटना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव से की बात की। अमित शाह ने सोशल मीडिया वेबसाइट X पर लिखा, ‘उज्जैन के श्री महाकाल मंदिर में आग लगने की घटना के संबंध में मुख्यमंत्री श्री @DrMohanYadav51 जी से बात कर जानकारी ली। स्थानीय प्रशासन घायलों को सहायता व उपचार उपलब्ध करवा रहा है। मैं बाबा महाकाल से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here