‘आप’ के नेता संजय सिंह का दावा, BJP ने किया ‘शराब घोटाला’

0
18

चित्र : आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर बड़ा दावा किया है। ये दावा दिल्ली शराब घोटाले पर किया, जिसमें वो कहते हैं कि बीजेपी ने ही शराब घोटाला किया है और उनके कई बड़े नेता शामिल हैं।

बता दें, संजय सिंह दो दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुए हैं। शुक्रवार सुबह संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया कि…

उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी साजिश के तहत हुई है। दिल्ली शराब घोटाले में जिन लोगों को आरोपियों के रूप में पकड़ा गया था, उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं लिया, ईडी ने उनके बयान को भरोसे लायक नहीं माना लेकिन जैसे ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल का नाम ले लिया उस बयान को मान लिया गया।

सांसद दावा करते हैं कि बीजेपी नेता मगुंटा रेड्डी और उसके बेटे राघव मगुंटा इसमें शामिल हैं। इन्होंने दबाव में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया। इनके नौ बयानों में कहीं कुछ नहीं था जबकि दसवें बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम आ जाता है।

16 जुलाई को बीजेपी नेता बयान दिया और 18 जुलाई को उसकी जमानत हो गई। बीजेपी शरत रेड्डी को शराब का घोटालेबाज कहती है, लेकिन उसी ने 55 करोड़ रुपए बीजेपी को दिए।
21 मार्च को जब साबित हो गया कि शराब घोटाला बीजेपी ने किया है। रात को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। संजय ये दावा करते हैं कि अरविंद केजरीवाल एकदम बेदाग है। उन्हें उनके अच्छे कामों की सजा दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here