‘कभी हां, कभी ना’ का रीमेक बनें तो मेरी बेटी को मिले ये मौका : सुचित्रा कृष्णमूर्ति

0
25

चित्र : कभी हां, कभी ना मूवी में अन्ना के किरदार में सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शाहरुख खान (सुनिल)

सुचित्रा कृष्णमूर्ति का कहना है कि अब जब लोग उनसे शाहरुख खान के बारे में सवाल पूछते हैं तो उन्हें थकान होती है और कभी हगां कभी ना का रीमेक बने तो मैं चाहूंगी की मेरी बेटी मेरे किरदार अन्ना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर निभाए।

बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति 90 के दशक से लोकप्रिय हैं। उन्हें आज भी शाहरुख़ खान के साथ ‘कभी हां कभी ना’ में ‘अन्ना’ के रूप में की गई भूमिका के लिए याद किया जाता है। एक इंटरव्यू में सुचित्रा ने शाहरुख खान के सुपरस्टार बनने के बारे में बार-बार पूछे जाने वाले सवालों पर अपनी थकान व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह सच में थका देने वाला है।

सोशल मीडिया के इम्पोर्टेंस के बारे में, उन्होंने कई लोगों के लिए सितारे और आजीविका बनाने में इसकी भूमिका को स्वीकार किया, लेकिन अपनी इंस्टाग्राम उपस्थिति के साथ संघर्ष करने की बात स्वीकार की, इसे नीरस बताया। उन्होंने पपराज़ी कल्चर की आलोचना की।

सुचित्रा प्रसिद्धि से अधिक कलात्मक पूर्ति को महत्व देती हैं, वो कहती हैं कि मैं अपने काम का आनंद लेती हूं, लेकिन प्रसिद्धि घुसपैठ है। मैं कार्यस्थल के बाहर गुमनामी की कामना करती हूं, लेकिन प्रदर्शन कला में यह असंभव है। बता दें कि सुचित्रा को आखिरी बार टीवी सीरीज़ ‘ब्रेवहार्ट’ में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here