दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं? दोस्त ने किया खुलासा

0
26

चित्र : दिलजीत दोसांझ।

दिलजीत दोसांझ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं। गायक ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में खुलकर बात की है, लेकिन उन्होंने अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा है।

हालांकि वह अपनी पत्नी और बच्चे के बारे में अटकलों पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अब उनके दोस्त ने दावा किया है कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। अमर सिंह चमकीला स्टार ने अभी तक इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को एक अनाम दोस्त ने दिलजीत दोसांझ की पत्नी और बच्चे के बारे में जानकारी दी है। दोस्त ने दावा किया है कि पंजाबी गायक की पत्नी भारतीय-अमेरिकी है और उनका एक बेटा है। वह बेहद निजी व्यक्ति हैं, उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है, लेकिन दोस्तों का कहना है कि उनकी पत्नी अमेरिकी-भारतीय हैं और उनका एक बेटा है, और उनके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं।

कुछ वक्त पहले, गुड न्यूज़ के प्रमोशन के दौरान, उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी ने भी गलती से खुलासा कर दिया कि दिलजीत दोसांझ का एक बच्चा है। उस समय बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि कास्ट में सभी के बच्चे हैं और वह अकेली हैं जिन्होंने अभी तक पैरेंटहुड को स्वीकार नहीं किया है, जिसका मतलब है कि दिलजीत भी एक पिता हैं। उन्होंने कहा था कि मेरे लिए यह बहुत बड़ी शिक्षा है, क्योंकि मैं अकेली हूं जिसका कोई बच्चा नहीं है।

इस बीच, दिलजीत ने खुलासा किया कि जब वह 11 साल के थे, तो उन्हें उनके परिवार ने गांव से बाहर जाने के लिए मजबूर किया गया था। YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत में, गायक ने याद किया कि उसके माता-पिता ने उसे बेहतर जीवन स्तर देने के लिए अपने मामा जी के साथ रहने के लिए भेजा था, लेकिन यह नहीं पूछा कि क्या वह इस फैसले से सहमत है। इस कदम के कारण उसके अपने माता-पिता के साथ उसका रिश्ता टूट गया। उन्होंने कहा कि वह अभी भी उनका सम्मान करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here