‘RRR’ स्टार राम चरण का नया धमाका, ‘पुष्पा’ मूवी से जुड़ा कनेक्शन

0
18

चित्र : सुपरस्टार राम चरण और पुष्पा मूवी के निर्देशक सुकुमार।

भारत में राम चरण के लिए फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बरसात हो रही है। ‘RRR’ स्टार राम चरण की 16वीं फिल्म के अनावरण के कुछ दिनों बाद अब, उनकी 17वीं फिल्म का भी खुलासा हो गया है।

राम चरण की 17वीं फिल्म का निर्देशन ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार करेंगे। निर्देशक, मैथ्री मूवी मेकर्स और संगीतकार देवी श्री प्रसाद 2018 की ब्लॉकबस्टर हिट ‘रंगस्थलम’ के बाद फिर से साथ आ रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को वर्तमान में ‘RC17’ नाम दिया गया है। यह प्रोजेक्ट इस साल के अंत में शुरू होने वाला है और फिल्म 2025 की अंत तक रिलीज होगी।

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’, जिसमें चरण और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में थे, फिल्म ने ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब जीता। राम चरण की अगली रिलीज फिल्म एस. शंकर द्वारा निर्देशित ‘गेम चेंजर’ होगी।

राम चरण की 16वीं फिल्म, जिसे ‘RC17’ जान्हवी कपूर भी होंगी। ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान देंगे। चंद्रबोस, जिन्होंने ‘RRR’ में ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब विजेता ‘नाटू नाटू’ गीत लिखा था, गीत लिखेंगे। छायांकन आर. रत्नवेलु (पहले रंगस्थलम प्रोजेक्ट किया) होगा, संपादन एंटनी एल. रूबेन (जवान) करेंगे और एक्शन कोरियोग्राफी सुप्रीम सुंदर (एनिमल) द्वारा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here