MP CM डॉ. मोहन यादव ने क्यों कहा, ‘…तो हम दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे’?

0
18

चित्र : एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव।

भोपाल। आम चुनाव की सरगर्मी के बीच एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि कई मित्र कह रहे हैं कि बीजेपी के अंदर इतने लोग आ जाएंगे तो भाजपा वालो का क्या होगा? तो ऐसे में, मेरा कहना है कि हम अपने आने वाले लोगों के साथ दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे तो दूध का आनंद बड़ेगा।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने ये बात बीजेपी के स्थापना दिवस पर ईदगाह हिल्स में आयोजित कार्यक्रम में कही, जहां बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे।

डॉ यादव ने कहा कि जिस प्रकार आपने यहां बैठकर बूथ की मीटिंग की है, ऐसे ही हम भी बैठकर बूथ की मीटिंग करते थे। बीजेपी केवल एक मात्र पार्टी है, जो बूथ के कार्यकर्ताओं को सीधे प्रदेश के मुख्यमंत्री तक बनाती है। हम चार बातों राष्ट्रनिष्ठा, समतानिष्ठा, लोकतंत्रनिष्ठा, सर्वधर्म सद्भाव और मूल्य आधारित राजनीतिक का पालन करते हैं।

उन्होने कहा कि हमारे साथ लोग जुड़े, इसलिए भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी, जिनको अच्छा काम करना है, वो हमारे साथ जुड़ेंगे। डॉ यादव ने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे नदी में हम अगर बांध बना लें तो कई खेत सिंचित होते हैं और कई घरों को पीने का पानी मिलता है। समझदारी इसमें है कि समय के साथ हमे उसका उपयोग करना आना चाहिए।

जैसे बॉर्डर पर जवान, देश की रक्षा कर रहा है, वैसे ही बीजेपी के जवान पार्टी की रक्षा करते-करते भारत माता की सेवा कर रहे हैं। आपके बीच खिलने वाला ‘कमल’ सारी गंदगी के बीच में अपनी आभा बिखेरकर, भारत की जड़ों के साथ जोड़ने का प्रयास करेगा।

कांग्रेस, लगातार देश के अंदर लोगों को गुमराह करते हुए एक दल की सरकार बनाकर पार्टी के अन्दर एक परिवार को प्रमुख बना दिया है। ऐसा प्रमुख बनाया कि उसमें इतनी क्षमता ही नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here