क्या विजय, रश्मिका के साथ रिलेशनशिप में हैं? खुद किया ये खुलासा

चित्र : रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपनी फैमिली के साथ।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की डेटिंग अफवाहों के बारे में अमूमन पूछा जाता है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने कहा कि, वह अपने माता-पिता और भाई के साथ रिश्ते में हैं। रश्मिका के बारे में उन्होंने कोई बात नहीं की।

बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के बारे में पिछले काफी समय से अफवाह है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में रश्मिका को कथित तौर पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में विजय की टोपी पहने देखा गया था। इससे पहले, मालदीव की यात्रा पर गए इस कथित जोड़े ने संभावित शादी की घोषणा के बारे में अटकलों को हवा दी थी। यह भी कहा गया था कि विजय और रश्मिका जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर लेंगे।

हालांकि, बाद में लाइगर अभिनेता ने स्पष्ट किया कि वह न तो सगाई कर रहे हैं और न ही शादी कर रहे हैं। वो कहते हैं, ‘मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं। ऐसा लगता है कि प्रेस हर दो साल में मेरी शादी करवाना चाहता है। मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं। वे बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी करवाने के लिए इधर-उधर घूम रहे हैं।’

गौर करने वाली बात है कि न तो रश्मिका और न ही विजय ने कभी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार या अस्वीकार किया है। दोनों ने दो फिल्मों गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) में साथ काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *