क्यों, ‘9 साल से ज्यादा’ किया इंतजार, परिणीति ने दिया ये जवाब

0
19

चित्र : ट्रेलर लांच के दौरान, अमर सिंह चमकीला फिल्म की स्टारकास्ट।

मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को कहा कि उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म अमर सिंह चमकीला में अमरजोत की भूमिका के लिए ऑडिशन देना पड़ा था। फिल्म से जुड़ने के बाद निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम करने की इच्छा भी पूरी हो गई।

परिणीती फिल्म में गाने भी गा रही हैं। वो पहले मेरी प्यारी बिंदु और केसरी के गीतों को अपनी आवाज दी थी, इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ हैं, जो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

परिणीती कहती है कि ‘मुझे याद है कि यह रहमान सर, इम्तियाज सर और दिलजीत के साथ एक जूम कॉल थी। मुझे लगा कि यह सिर्फ एक परिचय होगा लेकिन फिर रहमान सर ने मुझसे पूछा, ‘क्या आप गाना जानती हैं?’ मैंने जवाब दिया ‘मुझे गाना पसंद है’। …और फिर उन्होंने कहा, ‘ठीक है गाओ, मैंने ‘दमा दम मस्त कलंदर’ गाया और जो भी पंजाबी गाने मैं गा सकता था, उन्हें गाया। इस तरह उन्होंने मेरा ऑडिशन लिया गया।’

बता दें कि यह फिल्म 80 के दशक के लोकप्रिय पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन और समय के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी 1988 में उनकी गायिका पत्नी अमरजोत के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ट्रेलर लांच के दौरान, परिणीति ने कहा कि वह लगभग एक दशक से इम्तियाज अली के साथ काम करने का इंतजार कर रही थीं, जोकि ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। मैं नौ साल से भी अधिक समय से उनके साथ काम करने का इंतजार कर रही थी। जिस दिन मैं फिल्मों में आई थी, मैंने निर्देशकों की एक सूची बनाई थी और इम्तियाज सर का नाम पहले नंबर पर था। हालांकि मुझे लगा कि वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे, फिर भी मैंने उन्हें सूची में शामिल कर लिया। अब यह हो गया है।

गौरतलब है कि अमर सिंह चमकीला फिल्म 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here