पति ने, ‘पत्नी का हाथ कुल्हाड़ी से काटा’, ‘कटा हाथ’, लेकर हुआ फरार

0
15

चित्र : पीड़ित पत्नी, जिसका हाथ काट दिया गया।

अशोकनगर। पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले एक पति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसका कटा हुआ दाहिना हाथ लेकर मौके से भाग गया। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार देर रात करीब 2 बजे हुई, कथित तौर पर उसके किसी और के साथ संबंध होने के शक के चलते ऐसा किया गया। बरखेड़ी गांव की आरोपी मिथिलेश बाई (35) की शादी कमल अहिरवार (36) से करीब 16 साल पहले हुई थी।

एक पैर से विकलांग कमल के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 5 से 11 साल के बीच है। परिवार अशोक नगर की जगदंबा कॉलोनी में रहता है। मिथिलेश ने बताया कि हाल ही में जब कमल को उस पर शक होने लगा। बुधवार की रात के खाने के बाद, पति ने रात करीब 2 बजे अचानक कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसका हाथ कट गया। जब वह दर्द से चिल्लाने लगी, तो कमल ने फिर से उसके पैर पर वार किया और बच्चों की चीखें सुनकर भाग गया।

बच्चों ने थोड़ी दूर तक उसकी मदद की, उसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मिथिलेश ने बताया कि बचपन में दुर्घटना में उसका बायां हाथ टूट गया था, जिससे हमेशा के लिए विकृति हो गई। इसके बावजूद वह घर के काम-काज संभालती थी और पड़ोस के घरों में सफाई का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करती थी।

आस-पास के झगड़ों से बचने के लिए परिवार जगदंबा कॉलोनी में रहने लगा, जहां उन्होंने घर बनाया। मिथलेश आगे कहती हैं कि कमल की मौजूदगी में मोबाइल फोन पर रिश्तेदारों से बातचीत करने से भी कमल को शक होता था, जिससे वह हिंसक हमले की ओर बढ़ जाता था। हालांकि इस पूरी घटना का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया गया है और आरोपी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here