क्या अदिति राव हैदरी ने कर ली सिद्धार्थ से शादी?

0
22

चित्र सौजन्य : अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है! लेकिन उन्होंने इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। तेलगू भाषा की वेबसाइट ग्रेट आंध्र की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर इस जोड़े ने तेलंगाना के श्रीरंगपुरम मंदिर में एक गुप्त समारोह में शादी की।

अदिति और सिद्धार्थ की शादी की रस्में तमिलनाडु के पुजारियों द्वारा आयोजित की गईं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अदिति और सिद्धार्थ शादी करने से पहले कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

इस जोड़ी ने 2021 की फिल्म महा समुद्रम में एक साथ काम किया और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई। बता दें कि अदिति की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, लेकिन 2013 में वे अलग हो गए। सिद्धार्थ की शादी भी नवंबर 2003 में मेघना से हुई थी, लेकिन जनवरी 2007 में उनका तलाक हो गया।

अदिति, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ हीरामंडी में नजर आएंगी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी हैं। यह नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। तो वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ को आखिरी बार चिट्ठा मूवी में देखा गया। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here