सीएम योगी बोले ‘ये चुनाव राम भक्त और राम द्रोहियों के बीच

0
92

लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। ऐसे में सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं ,लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में एक बार फिर से राम भक्त और रामद्रोही को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने कहा कि ये चुनाव राम भक्त और राम द्रोहियों के बीच हैं और इसमें राम द्रोही न कभी विजयी हुआ है और न कभी होगा.

ALSO READ लखनऊ में युवक को दी गई तालिबानी सजा, घर मे शराब पिलाने से मना किया तो युवक को छत से नीचे फेका

सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर पहुंचे, जहां बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद रवि किशन के पक्ष में वोट माँगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्वर्गीय वीर बहादुर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया था क्योंकि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर का ताला खुलवाने में योगदान दिया था. और ये कांग्रेस आज भी कह रही है कि राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था दुनिया में गलत संदेश गया है. सीएम योगी ने इस दौरान समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सपा राम मंदिर को बेकार बताती है. इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर में रोजाना जो भीड़ उमड़ रही है उससे साफ है कि राम मंदिर तो ठीक बना है लेकिन इनकी बुद्धि में भूसा भर गया है इसलिए इन्हें राम मंदिर बेकार लगता है. सीएम योगी ने कहा कि ये पूरा चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच है. राम भक्तों पर गोली चलाने वाले लोग आपकी आंखों में धूल झोंकने का काम करेंगे. रामद्रोही कभी चैन से नहीं बैठ पाया हैं. आज एक तरफ राम भक्त है और दूसरी तरफ राम द्रोही. राम द्रोही न पहले कभी विजयी हुआ और न आगे होगा.

गोरखपुर लोकसभा सीट बीजेपी का गढ़ रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार पांच बार यहां सांसद रहे हैं. इस बार बीजेपी ने मौजूदा सांसद रवि किशन को दूसरी बार टिकट दिया है. उनका मुकाबला इंडिया गठबंधन की काजल निषाद से हैं. इस सीट पर सातवें और आखिरी चरण में एक जून को वोटिंग होनी है. आखिरी चरण के लिए पक्ष और विपक्ष दोनों की ओर से पूरा जोर लगाया जा रहा है. तो अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या जनता राम द्रोहिया के साथ जाती है या फिर राम के मानने वालों के पास जाएंगे क्यों कि इस बार कि जो लडाई है सीधा सीधा विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है जनता किस तरफ जाना चाहती है ये जनता 4 जून को तय करेगी ..लगातार सीएम योगी इंडी गठबंधन पर निशाना साध रहें है जिससे गठबंधन भी कोई कोर कसर नही छोड़ रही है लगातार अखिलेश यादव भी सीएम योगी को घेरने की कोशिश करते है इससे साफ जाहिर होता है कि इस बार का चुनाव मोदी या योगी पर नही बल्कि विकास को लेकर जनता वोट करेगी ..क्यों इस बार जनता का मूड जानने के लिए अभी कुछ और समय का इंतजार करना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here