कौन सी है ये फिल्म जिसका बन रहा है 11 करोड़ का विशाल सेट

0
17

रामायण फिल्म का प्रतीकात्मक चित्र।

भ्रम और अफवाह ये दो बातें नीतेश तिवारी की रामायण मूवी को लेकर चर्चाओं में हैं। खबर कहती हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, रामनवमी को इसकी घोषणा होगी। रणबीर अप्रैल के मध्य में शूटिंग में शामिल होंगे और उसके बाद साई पल्लवी और यश अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। तीनों कलाकार फिल्म में राम, सीता और रावण का किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अयोध्या सेट के लिए 11 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इस सेट में गुरुकुल, अयोध्या की गलियां, वनवास के लिए वन और अन्य सेट अलग से बनाए जा रहे हैं और इन पर बजट का एक बड़ा हिस्सा खर्च होगा। बताया जा रहा है कि दूसरा सबसे महंगा सेट राम-सीता स्वयंवर के लिए मिथिला का निर्माण हो सकता है!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भगवान राम की भूमिका के लिए रणबीर कपूर ने कई 3डी स्कैन करवाए हैं। फिल्म के वीएफएक्स निर्माता लॉस एंजिल्स में उनके लुक और अन्य विवरणों पर काम कर रहे थे। अभिनेता जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करने के लिए भारत आएंगे।

भारतीय टेलीविजन के भगवान राम, अरुण गोविल फिल्म में दशरथ की भूमिका निभा रहे हैं? इन दिनों वो लोकसभा चुनाव 2024 में व्यस्त हैं। तो हो सकता है कि वह चुनाव के बाद शूटिंग में शामिल होंगे।

केवल रणबीर कपूर ही अप्रैल के बीच में शूटिंग शुरू करेंगे, जबकि यश, जो फिलहाल ‘टॉक्सिक मूवी’ में बिजी हैं, जुलाई में शूटिंग में शामिल होंगे। लंका के लिए सेट को पूरा होने में 50-60 दिन लगेंगे। साई पल्लवी के भी जुलाई में शूटिंग में शामिल होने की उम्मीद है।

बता दें कि नीतेश तिवारी रामायण को तीन पार्ट में बना रहे हैं। पहले पार्ट में रामायण की विस्तृत घटनाएं और कहानियों को दिखाया जाएगा। पहला पार्ट सीता के अपहरण के साथ समाप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here