सिद्धार्थनगर: स्वामी प्रसाद और चंद्रशेखर रावण एक मंच पर! बोले PDA को नही मिलता स्थान

0
91

सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के समर्थन में चुनावी रैली का आयोजन किया गया।इस आयोजन में पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने शिरकत की। इनको सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भारी भीड़ जनपद मुख्यालय के एक निजी ग्राउंड पर जुटी। कार्यक्रम में जुटी भारी भीड़ ने इंडिया और एनडीए गठबंधन की नींद उड़ा दी। चुनावी पंडितों के समीकरण गड़बड़ाते दिखे।इस बीच भारी भीड़ को देखकर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक अमर सिंह चौधरी और उनके समर्थक भी जोश से भरे दिखे।जनसभा में जुटी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने एनडीए और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला और लोगों से सरकार बदलने की अपील की।वहीं मंच से अपने संबोधन में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण ने भी कहां की दलित पिछड़ों को अब तक हर पार्टियों ने सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है अब मौका आ गया है कि हम सभी अपने हक की लड़ाई खुद लड़े दोनों ही नेताओं ने आजाद समाज पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह चौधरी को वोट देकर भारी मतों से जीताने की अपील की।

बाद में मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि यहां वन मैन शो नही है की एक व्यक्ति के नाम पर चुनाव हो।जनता जिसको सही समझेगी वोट देगी।यहां जनता चौधरी अमर सिंह को वोट देगी।अगर ज़रूरत पड़ी जो वे कभी भी भाजपा के साथ नही जायेगे।राजनीति से सन्यास ले लेंगे लेकिन भाजपा के पाले में कभी नही जाएंगे।संविधान बचाने को लेकर उन्होंने कहा कि आज इसी नीले पट्टे वालों की देन है कि भाजपा भी अब संविधान से छेड़छाड़ करने से मुकर रही है।उन्होंने कहा कि वो भविष्य के ज्ञाता नही लेकिन वे नगीना से चुनाव जीत रहे हैं ये 4 तारीख को सबको पता चल जाएगा।

वही मीडिया से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीडीए की बात करने वाले लोग जब अधिकार देने की बात आती है तो पीछे हट जाते हैं। दलितों पिछड़ों की परेशानियों का एहसास वही कर सकते हैं जो भुक्तभोगी है।भाजपा और सपा में कोई खास अंतर नही है।अलायंस न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इनलोगो ने चंद्रशेखर आज़ाद का महत्व इस लिए नही समझा क्योंकि ये जनाधार वाले नेता हैं अगर जीत गए तो उनसे बड़े नेता हो जाएंगे।इस लिए उनको दरकिनार कर मेरे खिलाफ भी प्रत्याशी उतार दिया। लेकिन जनता उनके साथ है। वे लोग भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं।

सिद्धार्थनगर से अब्दुल कादिर की रिपोर्ट!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here