Uttar Pradesh -2 मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म

बिजनौर-आज शेरकोट के एक गांव मे उस समय सनसनी फेल गई जब बीती रात शादी समारोह में दो मासूम मासूम बच्चियों के साथ किसी अज्ञात दरिंदे ने दुष्कर्म जैसी सनसनी खेज वारदात को अंजाम दे दिया। मोके पर पहुंची पुलिस की तमाम टिमे अज्ञात दरिंदे की तालाश मे जुट गई।

ALSO READ– केंद्र में BJP के 9 साल, कांग्रेस पूछ रही 9 सवाल

दरअसल आपको दे की शेरकोट के निकटवर्ती एक गाव मे बीती रात एक लड़की की शादी थी जिसमे एक 6 साल की मासूम बच्ची तो स्योहारा के एक गांव से मेहमान आई थी जबकी दूसरी बच्ची 5 वर्ष की थी जो की शेरकोट के ही गांव की थी बताया जा रहा है बीती रात दोनो बच्चिया डीजे पर हो रहे डांस को देख रही थी लेकिन अचानक से दोनो बच्चिया गायब हो गई , जब काफी देर तक बच्ची इधर – उधर नही दिखी तो परिजनों ने दोनो बच्चियों को तालाश किया लेकिन बच्ची कही नही मिली तभी कुछ देर बाद दोनो बच्चिया जंगल की और से बदहावाश अवस्था मे आती दिखी बच्चियों को बदहवाश अवस्था मे आता देख दोनो बच्चियों के परिजनों की पेरो तले जमीन खिसक गई।

बच्चियों की परिजनों ने बताया की बच्चियों के कपड़ो पर ब्लड लगा हुआ था और बच्ची होश मे नही थी तभी गुसाए परिजनों ने घटना की सूचना शेरकोट पुलिस को दी मोके पर पहुंची ने गांव मे जाकर जाँच सुरु करदी उधर जब मामले जिले मे हाइलाइट हुआ तब पुलिस की तमाम टिमे घटना स्थल पर पहुंची और जाँच मे जुट गई। फिलहाल घटना से पूरे गांव मे सनसनी फैली हुई है। हालाकि अभी तक दरिंदे का कुछ आता पता नही चल पाया पुलिस हर एक पहलु से मामले की जाँच मे जुटी हुई है।

REPORT BY- मो. रफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *