“बैड न्यूज़” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए क्या देखने मिल सकता है ख़ास

0
58

बॉलीवुड हमेशा से ही अपनी अतरंगी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ऐसी एक विचित्र रोम-कॉम फिल्म “बैड न्यूज़” का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बानी 2019 में रिलीज़ फिल्म “गुड न्यूज़” का सीक्वेल है, आपको बता दें कि यह फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन में ही बानी है और ट्रेलर में आपको विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और अम्मी विर्क नज़र आयंगे, ट्रेलर देख कर फैंस काफी उत्साहित हैं साथ ही फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, आपको बता दें की अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ एक सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने इसकी सीक्वेल लाने का प्लान किया और मूवी की डिटेल्स मिलते ही फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

WATCH TRAILER : Click Here

बैड न्यूज़ का ट्रेलर –

फ़िल्म गुड न्यूज़ की सिक्वल बैड न्यूज़ का ट्रेलर लॉंच होते ही इससे सोशल मीडिया पीरी काफ़ी तारीफ़ मिल रही है साथ ही लोग इसके मिम्स भी शेयर कर रहे हैं, इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और अम्मी विर्क नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर की बात करे तो इस फ़िल्म की कहानी में एक माँ और साथ में दो बाप दिखाए जा रहे हैं, ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक ही समय पर तृप्ति डिमरी कैसे विक्की कौशल और अम्मी विर्क के बच्चे की माँ बन जाती हैं, इसके बाद ट्रेलर में हमे एक के बाद एक ट्विस्ट देखने मिलता है, जिसमे कॉमेडी और ड्रामा के साथ साथ हमे इमोशनल सीन भी देखने मिलते हैं ।

बैड न्यूज़ की रिलीज़ डेट –

फ़िल्म गुड न्यूज़ की सिक्वल बैड न्यूज़ फ़िल्म 19 जुलाई से हमे अपने नज़दीकी सिनेमा घरों में देखने मिलने वाली है, साथ। ही आपको बता दें कि फ़िल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी थी महज़ 70 करोड़ के बजट में बनी फ़िल्म ने 319 करोड़ का बिज़नेस किया था, अब देखना होगा कि इसका सिक्वल बैद न्यूज़ इसका पुराना रिकॉर्ड तोड़ पाएगा या नहीं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here