बेरोजगारों ने मिलकर बनाया गैंग ,पुलिस के नाक में कर दिया दम

गाज़ीपुर– जहां पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो हाईवे पर आराम कर रहे ट्रक ड्राइवरों पर हमला करके लूट पाट की घटना को अंजाम देते थे।पुलिस को इस गैंग की बहुत दिनों से तलाश थी।

ALSO READ लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी ने किया “समर्थ – 2023” कार्यक्रम का शुभारंभ

आखिरकार पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इस गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार ये दो नकाबपोश युवा हैं और पढ़ाई लिखाई छोड़ कर मनबढ़ई के चलते अपनी अनर्गल जरूरतों को पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूट मारी के अपराधिक कृत्यों में लिप्त थे। इन बदमाश युवकों के गैंग में दर्जन भर से ज्यादा शातिर बदमाश शामिल हैं। एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गाजीपुर और आसपास के क्षेत्रों में इन बदमाशों का गैंग काफी दिनों से सक्रिय था, जिसकी शिकायत पुलिस को मिल रही थी, ये लोग सड़क किनारे आराम कर रहे ट्रक वालों को अपना निशाना बनाते थे,

पिछले दिनों नंदगंज थानांतर्गत 24 तारीख को ऐसी ही घटना हुई थी, जिसका अनावरण इनकी गिरफ्तारी से हुआ, इसके अलावा अन्य कई घटनाओं का पर्दाफाश इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद हुआ, लूट का माल और बाइक भी बरामद हुई है, अबतक 14 – 15 मनबढ़ किस्म के बदमाश चिन्हित हो चुके है, इनमें से 10 – 11 बदमाश किसी न किसी अपराध में जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *