देर शाम तहसील मार्ग पर घुमने वाली महिलाओं पर मनचलों ने थूका

आगर मालवा- जिले के सुसनेर में देर शाम तहसील मार्ग पर घुमने वाली महिलाओं पर मनचलों ने थूका, पीड़ित महिलाओ में एक महिला अभिभाषक भी शामिल, घटना से नाराज अभिभाषक संघ ने सुसनेर थाने में कार्यवाही के लिए दिया आवेदन

ALSO READ वो गॉव जहां अंग्रेजों ने एक साथ 70 ठाकुरों को चढ़ा दिया फांसी

आगर मालवा जिले के सुसनेर में इन दिनों मनचलों के हौंसले बुलंद होने का मामला सामने आया है, तेज रफ्तार में ये मनचले बाइक पर सवार होकर देर शाम तहसील मार्ग पर घूमने जाने वाली महिलाओं को अपना शिकार बना रहे है। जिसके चलते इस मार्ग से गुजरने वाली युवतियां व महिलाए अब अपने आपको सुरक्षित महसुस नहीं कर रही है। शुक्रवार रात्रि में भी इसी मार्ग पर कुछ असामाजिक तत्वो के द्वारा बाईक को तेज गति से चलाते हुएं 2 महिलाओ पर पीछे थूकते हुएं उनके साथ अभद्रता किये जाने का मामला सामने आया है। अलग अलग हुई इन घटनाओं में एक महिला अभिभाषक भी शामिल थी। घटना से नाराज सुसनेर के अभिभाषक संघ ने थाना प्रभारी अनिल कुमार मालवीय के नाम एक आवेदन देकर उक्त असामाजिक तत्वो पर कारवाई किये जाने की मांग की है।

अभिभाषकों द्वारा दिए गए आवेदन में पूर्व में एक महिला के साथ चेन चोरी का प्रयास किये जाने की घटना का भी जिक्र किया गया है। बता दे कि सुसनेर के इस तहसील मार्ग पर पार्क सहित विभिन्न शासकीय कार्यालय, स्कूल, कालेज व मन्दिर भी स्थित है, साथ ही इसी से लगा एक बड़ा रहवासी इलाका भी मौजूद है। इसी के चलते देर शाम तक महिलाएं व बच्चे इस मार्ग पर घूमते रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *