RAIPUR-झीरम घाटी हमले को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा

रायपुर -नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने झीरम घाटी में हुए नक्सली हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब माओवादी इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे थे, तब मोटरसाइकिल में कौन था? जो आज सरकार में मंत्री भी है, वो मोटरसाइकिल से कैसे भागा? सरकार इस बात को सार्वजनिक करे. ये अनेक अंदेशों को जन्म देता है. पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक समिति गठित की थी, उसकी रिपोर्ट आ गई क्या?

ALSO READ-आजम खां को राहत: क्या बहाल होगी विधायकी?

छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ के रूप में हुआ परिवर्तित- चंदेल

सारंगढ़ की घटना पर नारायण चंदेल ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ के रूप में परिवर्तित हो गया है. गर्दन काटकर 50-60 किलोमीटर ले जा रहा है, ऐसे मामले दुनिया के अपराधिक देशों में सुनने को मिले थे. लेकिन छत्तीसगढ़ शांति का टापू है. अगर वहां कोई व्यक्ति गर्दन काट के ले जाए वो भी सार्वजनिक रूप से जनता के सामने प्रदर्शित करें. इससे अपराध की श्रेणी का पता लगा सकते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के पदाधिकारी पर हमला हो रहा है. सरकारी पक्ष भी इस से पीड़ित है.यह जो घटनाएं घट रही हैं. अपराधियों के लिए छत्तीसगढ़ शरण स्थली बन गई है.

गौठान की स्थिति को लेकर शासन के प्रति आक्रोश- नेता प्रतिपक्ष

चलबो गौठान खोलबो पोल का आज आखरी दिन है. इसपर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि गौठानों में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने दौरा किया. कई गौठानों में गौ माता गायब हैं, कुछ में एक दो गौ माता ही नजर आई. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी गौठानों की स्थिति देखी. गौठान की स्थिति को लेकर शासन के प्रति आक्रोश है. नारायण चंदेल ने कहा, जिस गौठान की स्थिति को सरकार विज्ञापन के माध्यम से दिखा रही, उसके असली चेहरे को दिखाए.

REPORT BY- करिश्मा सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *