300 करोड़ के पार पहुंची प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी ‘ बाकी फिल्मों को किया पीछे,जानिए बॉक्स ऑफिस का हाल

0
50

दीपिका पादुकोण,प्रभास,अमिताभ बच्चन और कमल हसन अभिनीत फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले दिनसे ही फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है। अश्विन नाग के निर्देशन में बानी इस फिल्म ने अपनी शुरुवात ही 95.3 करोड़ से की थी। हालांकि दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में कमी आती नज़र आयी। शुक्रवार को इस फिल्म ने 54.3 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को इस फिल्म ने एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ते हुए 64.5 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की रविवार की कमाई को मिलकर इसने अब तक कुल 302.4 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ALSO READ: पूर्व प्रधानाचार्य को पुलिस से शिकायत करना पड़ा महंगा,दबंगों नें पुलिस के सामने ही लाठी-डंडो से किया जान लेवा हमला, पिता-पुत्र घायल, लाठियां चलते देख मौके से भागी पुलिस

चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन ‘ दर्शको को तो पसंद आ रही है लें बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पायी।’कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज़ के बाद इस फिल्म की रफ़्तार और धीमी हो गयी है। 17वें दिन इस फिल्म ने 1 करोड़ 65 लाख का कलेक्शन किया। अब तक फिल्म की कुल कमाई 58.85 करोड़ की हो गयी है।

मुंजा

बॉक्स ऑफिस में हिट की श्रेणी में अपना कदम रख चुकी फिल्म ‘मुंजा’ने थिएटर्स में धमाल मचाया है। शर्वरी वह और अभय वर्मा की फिल्म ने दर्शको के मन को बखूबी लुभाया। 24वें दिन फिल्म ने 1 करोड़ 24 लाख का कलेक्शन किया। फिल्म की अब तक की कमाई 94.8 करोड़ हो गयी है।

REPORT BY: SAUBHAGYA PANDEY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here