उत्तर प्रदेश का कुख्यात बदमाश मोनू उर्फ चवन्नी एनकाउंटर में ढेर

0
181

यूपी एसटीएफ की टीम से आज सुबह हुई मुठभेड़ मे मारा एक लाख का इनामी सुमित सिंह उर्फ़ मोनू चवन्नी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जब से सरकार आई है। तब से यूपी पुलिस और एसटीएफ लगातार अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसती नज़र आ रही है।जी हां हम बात कर रहे है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से महज ढाई सौ किलोमीटर की दूरी पर आज एसटीएफ ने एक लाख के नामी बदमाश सोनू सिंह उर्फ चवन्नी को मार गिराया है। लगातार उत्तर प्रदेश की पुलिस ऐसे अपराधियों की तलाश कर रही है। जिन्होंने जरायम की दुनिया में कदम रखा है और लगातार खौफनाक वारदात को अंजाम देते आए हैं।

कुख्यात बदमाश मोनू उर्फ चवन्नी के पास से AK-47 राइफल और पिस्टल बरामद

यूपी एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एक एनकाउंटर में जौनपुर के कुख्यात बदमाश मोनू चवन्नी को मार गिराया है। उसके पास से AK-47 राइफल और पिस्टल बरामद हुई है। 23 से अधिक मुकदमों में फरार चल रहा था।

कुख्यात बदमाश मोनू उर्फ चवन्नी पर थे 23 मुकदमें

एनकाउंटर जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के दुगोली मोड़ के पास मंगलवार सुबह हुई। मुठभेड़ के दौरान करीब 20 मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलती रहीं। इसमें कुख्यात बदमाश सुमित सिंह उर्फ चवन्नी ढेर हो गया। चवन्नी पर यूपी और बिहार में 23 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम रखा हुआ था।

पैसे लेकर यूपी और बिहार में देता था हत्याओं को अंजाम


पुलिस की माने तो मऊ का सुमित सिंह उर्फ मोनू उर्फ चवन्नी कई साल से जरायम की दुनिया में काम कर रहा था। वह यूपी और बिहार में पैसे लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता था। हत्या लूट जैसे 23 से अधिक मुकदमे दर्ज होने पर पुलिस ने उसपर एक लाख का इनाम रखा था। पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी। इसी बीच सूचना मिली कि वह बदलापुर क्षेत्र में है। एसटीएफ और पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो उसने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली चवन्नी को लग गई। पुलिस उसे बदलापुर सीएससी लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से एक एसयूवी गाड़ी, एके-47, एक पिस्टल बरामद किया गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here