हाथरस हादसे से नहीं लिए कोई सबक,मना करने पर भी धीरेन्द्र शास्त्री के जन्मदिन पर पहुंची लाखों की भीड़

0
54

यूपी के हाथरस में दो दिन पहले हुए भयावह हादसे ने पूरे देश को दहला दिया है।सत्संग पंडाल श्मशान में तब्दील हो गया और 120 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। हालांकि, इस हादसे से भी कोई सबक नहीं लिया गया है। आज बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन है। इस मौके पर लाखों की भीड़ छतरपुर पहुंच गई है। ऐसे में मध्य प्रदेश के छतरपुर डिस्ट्रिक्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 4 जुलाई यानि आज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 28वां जन्मदिन है। इस दिन भव्य आयोजन की तैयारी थी। लेकिन लाखों भक्तों के जमावड़े ने टेंशन बढ़ा दी है। बागेश्वर धाम में लिमिट से 3 से 4 गुना ज्यादा भक्त उमड़ आए हैं। बड़ी बात ये है कि तादात बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में अब एमपी पुलिस एक्शन मोड में है। ग्राउंड पर दर्जनों अफसरों की टीम उतर गई है। 4 जिलों से एक्स्ट्रा फोर्स बुलाई गई है ताकि भीड़ बढ़ने पर किसी भी तरह का कोई हादसा ना हो। हलाकि धीरेन्द्र शास्त्री ने एक वीडियो के जरिए बताया की 4 जुलाई को जन्मदिन है. इसी बीच वीडियो जारी कर बागेश्वर धाम के महंत ने अपने भक्तों से निवेदन किया है कि उनका जन्मदिन अपने-अपने घरों में मनाएं.

ALSO READ माता पिता ने शादी में जाने से किया मना….बेटियाँ घर से भागी

4 गुना ज्यादा भक्त उमड़े

4 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 28वां जन्मदिन है। इस दिन भव्य आयोजन की तैयारी थी। लेकिन लाखों भक्तों के जमावड़े ने टेंशन बढ़ा दी है। बागेश्वर धाम में लिमिट से 3 से 4 गुना ज्यादा भक्त उमड़ आए हैं। बड़ी बात ये है कि तादात बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में अब एमपी पुलिस एक्शन मोड में है। ग्राउंड पर दर्जनों अफसरों की टीम उतर गई है। 4 जिलों से एक्स्ट्रा फोर्स बुलाई गई है ताकि भीड़ बढ़ने पर किसी भी तरह का कोई हादसा ना हो।

धीरेंद्र शास्त्री ने लोगो से की थी न आने की अपील

हाथरस कांड के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों को मैसेज के जरिये किया था और कहा था कि लोगों की भारी भीड़ बागेश्वर धाम पहुंच चुकी है। ऐसे में अब और लोग ना आएं। जो जहां हैं वहीं से घर से जन्मदिन मनाएं। हनुमान चालीसा पाठ और वृक्षारोपण करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here