Neemuch: कुख्यात तस्कर कमल राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश और राजस्थान में मादक पदार्थ की तस्करी का सिंडिकेट चलाने वाले कुख्यात तस्कर कमल राणा को पुलिस ने शिर्डी में गिरफ्तार कर लिया । साथ ही जयपुर क्राइम ब्रांच ने उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार किया।

आपको बता दे की आरोपी पर पुलिस ने 70 हजार का इनाम घोषित कर दिया था।आरोेपियों की गिरतारी के बाद उन्हे रिमांड पर रखा गया। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने अपने सहयोगियों के नाम बताए, जिनके संरक्षण व सहयोग से वह नीमच जिले की सीमा में रहकर डोडाचूरा तस्करी का नेटवर्क संचालित कर रहा था। पूछताछ में खाकी की आड़ में तस्कर राणा को सहयोग करने वाले छह पुलिसकर्मी के नाम भी सामने आए थे।

Also Read – Raigarh : ‘लव ट्रायंगल’ हत्याकांड का 48 घंटे में खुलासा, सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तारी |

इनकी जानकारी क्राइम ब्रांच ने नीमच एसपी को भेजी थी ,जिसके बाद 24 घंटे में एसपी अमित तोलानी ने कड़ा एक्शन लेते हुए नीमच व जीरन थाने के छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। कुख्यात तस्कर राणा की गिरफ्तारी के बाद उसने 23 लोगों के नाम बताए थे,जिसके बाद जयपुर क्राइम ब्रांच ने सबकी गिरफ्तारी शुरू की। छोटी सादड़ी डीएसपी आशीष कुमार की जांच के आधार पर इनामी अपराधी राणा को शरण देकर प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से राणा के अवैध मादक पदार्थ तस्करी में सहयोग करने वालो की तलाश की गई।

जिसके बाद मामले में पिछले दिनों राजस्थान पुलिस ने जीरन क्षेत्र में दबिश देकर राणा के चार गुर्गों को गिरफ्तार किया था। इनमें भारत सिंह पिता गोविंद सिंह, हस्तीमल पिता रमेशचंद्र सुथार, तूफान सिंह पिता भवानी सिंह सोंधिया, सुदीप कुमार उर्फ भरत पिता शिवनारायण पाटीदार को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ ले गई थी। ये आरोपी भी रिमांड पर हैं। इनके द्वारा पूछताछ में राणा को सहयोग करने वाले 15 लोगों के नाम बताए हैं। इसके अलावा नीमच के कुछ संदिग्ध मीडियाकर्मियों के नाम भी सामने आए हैं जो राणा का साथ दे रहे है।

क्राइम ब्रांच इनसे भी पूछताछ कर सकती है। राणा और उसके चार गुर्गों ने जिन लोगों के नाम बताए हैं, उनमें से कई फरार हो गए हैं। इनमें कई गुर्गे ऐसे हैं, जिनके भाजपा जनप्रतिनिधियों के साथ फोटो हैं, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

Also Read – Raipur : कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी का पलटवार, घोटालेबाज लगा रहे आरोपः श्रीवास्तव |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *