मोहब्बत के लिए मुस्लिम शख्स ने अपनाया हिंदू धर्म, फाजिल खान से हुआ अभय सनातनी

अपनी मोहब्बत पाने के लिए मुस्लिम युवक ने बदला अपना मजहब प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी मोहब्बत की खातिर धर्म बदल लिया और अब वह फाजिल खान से अभय सनातनी हो गया है।

ALSO READ मोबाइल छीनने से नाराज पत्नी ने पति के साथ की ये करतूत जान कर हो जायेंगे हैरान

जिले के नरसिंहपुर क्षेत्र के चीचली गांव में रहने वाला फाजिल खान पेशे से फुटकर व्यापारी है और उसे सोनाली राय नामक युवती से मोहब्बत हो गयी , प्यार का परवान दोनों पर ऐसा चढ़ा कि दोनों विवाह रचाने के लिए कलेक्ट्रेट में आवेदन दे आये। लेकिन आवेदन की सूचना लड़की के परिवार समेत विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लग गई और जब इन्होंने इस शादी का विरोध किया तो लड़के ने अपनी मोहब्बत की खातिर हिंदू धर्म अपनाते हुए लड़की के साथ सात फेरे ले लिया ।

फाजिल से अभय हुए युवक ने बताया उसकी बचपन से ही हिंदू धर्म में आस्था रही, वह मंगलवार का व्रत भी करता था मगर अब उसने हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया हैं। हम आपको बता दे कि राम मंदिर के पुजारी द्वारा सनातन धर्म अपनाने की पूरी प्रक्रिया संपन्न कराई गयी हैं। शादी होने के बाद दोनों प्रेमी जोड़े अब खुश हैं वे कह रहे कि शादी के दौरान लिए गए सातों वचन को हम मरते दम तक निभायेंगे.जिले की गाडरवारा तहसील के चीचली में रहने वाले युवक   फाजिल खान और करेली थाना के ग्राम आमगांव निवासी हिंदू युवती ने बताया की करीब पांच वर्ष पूर्व दोनो की मुलाकात गाडरवारा स्थित  डमरू घाटी शिव मंदिर में हुई थी। उसके बाद दोनो की बातचीत होने लगी थीं और दोनो ने विवाह करने का निर्णय ले लिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *