घर में घुसकर नाबालिक पर जमकर बरसाए थप्पड़

0
2902

लखनऊ। राजधानी में दबंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो नाबालिक छात्रा को बेरहमी से थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है की छात्रा गिड़गिड़ा रही है। लेकिन दबंग का दिल नहीं पसीजा और बेरहमी से उस पर एक के बाद एक थप्पड़ जड़ता चला गया। छात्रा का आरोप है कि राजा ने उससे पहले उस नाबालिक छात्रा के साथ यौन शोषण भी किया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तो दर्ज कर ली है। लेकिन 23 दिन बीतने के बाद भी पुलिस दबंग पर महेरबान है न तो उसकी कोई गिरफ़्तारी हुई और न हुई कोई कार्यवाई। वायरल वीडियो बीते 12 जून का है।

बिल्डर ने गाली-गलौज के साथ जमकर नाबालिक को पीटा, लखनऊ में छात्रा UPSC की कर रही तैयारी

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में विशालखंड 3 में पूर्व आईआरएस सुधाकर तिवारी के मकान में लखीमपुर खीरी ज़िले के धौरहरा निवासी 17 वर्षीय किशोरी कुछ समय पहले ही रहने अपने घर से आयी थी। 17 वर्षीय छात्रा लखनऊ में UPSC की तैयारी करने का सपना लेकर आयी थी और उसने गोमतीनगर के ही पत्रकारपुरम इलाके में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स सीखने के लिए ब्रिटिश अकादमी ज्वाइन की थी। लेकिन बीते 12 जून को रात 9 बजे राजा प्रबल प्रताप सिंह नाम का दबंग अपने साथियो के साथ उस घर में आ घुसा और नाबालिक से गाली-गलौज करते हुए उसपर एक के बाद एक थप्पड़ बरसाए और घर से निकल जाने को कहा। यही नहीं वायरल वीडियो में मारपीट के दौरान राजा प्रबल प्रताप सिंह अपने पिता संजय प्रताप सिंह से नाबालिक छात्रा की मोबाइल पर स्पीकर ऑन करके बात करा रहा है था जिसमे संजय प्रताप सिंह भी नाबालिक छात्रा को लगातार गाली देता नज़र आ रहा है। जिसमे दबंग खुद की दबंगई दिखाते हुए कैसे किशोरी पर थप्पड़बरसा रहा है।

पीड़िता का आरोप, पुलिस ने 5 दिन तक उसका नही करवाया मेडिकल

पीड़ित छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने अगले दिन यानी 13 जून की देर रात को राजा प्रबल प्रताप सिंह और उसके पिता संजय प्रताप सिंह समेत उसके अन्य साथीगण के खिलाफ IPC की धारा 323,354,354(ख),427,452,504,506 व पोक्सो एक्ट 7/8 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन 23 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाई नहीं हुई। पीड़िता का आरोप है की पुलिस ने भी 5 दिन तक उसका मेडिकल नहीं करवाया और न ही उसको एक बार भी थाने बुलवाकर पूछताछ की। पीड़िता ने आरोप लगाया है की पुलिस राजा प्रबल प्रताप सिंह के साथ मिलकर छात्रा और पूर्व आईआरएएस को फंसाने और उनकी आवाज़ दबाने का प्रयास कर रही है। इंस्टाग्राम आईडी पर आरोपी राजा प्रबल प्रताप सिंह सरकार ठाकुर सीतापुर नीलगांव स्टेट जिला सीतापुर नाम से फेमस है। पीड़िता बताती है की उनकी पहुंच और पैसा होने के चलते पुलिस उस पर कार्यवाई नहीं कर रही है। ऐसे में उसे इन्साफ की गुहार है। फिलहाल इस घटना के बाद नाबालिक छात्रा लखीमपुर खीरी स्तिथ अपने घर को चली गयी है जो फ़िलहाल डरी सेहमी है।

REPORT : SHADAB SIDDIQUE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here