नशें में काटा सर पुलिस से कहा आई एम सॉरी सर

नवगठित जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा। एक के बाद एक हत्या जैसे खौफनाक वारदात होते जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर एक सरफिरे ने नशे में चूर होकर  एक शख्स का सर धड़ से अलग कर शव को छोटा हांथी वाहन में रायगढ़ से अपने गांव सरसिंवा थाना क्षेत्र के गगौरी ले आया।

ALSO READ RAIPUR-झीरम घाटी हमले को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा

कटे  हुए सिर को हांथों में लेकर अपनी मा को दिखाते हुए गांव में घूमने लगा,शव और लहूलुहान कटे हुए सिर को इस तरह घूमाता देख ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खसक गई। आनन फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सरसिंवा थाना की दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंच शव व आरोपी युवक उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर थाना ले आई है। फिलहाल पूरे घटना में पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही। लेकिन अभी तक कुछ भी हांथ नही लगा है। यहाँ तक नशे में मदहोश आरोपी ये भी नहीं बता पा रहा कि मृतक कौन है। उसे क्यों मारा,   पुलिस की एक टीम मृत युवक की शिनाख़्त के लिए रायगढ़ रवाना हुई है।

पुरी घटना ने एक बात तो साफ कर दिया है कि नए जिला बनने के बाद आरोपियों में पुलिस का बिल्कुल खौफ नही रहा। अपराधी नित नए वारदात को अंजाम दे रहे है। शायद यही वजह है की आरोपी कटा  सिर और धड़ को लेकर छोटा हांथी में रायगढ़ से सरसिंवा क्षेत्र के गगोरी पहुंच गया। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक थाना के सामने से बेखौफ़ शव निकलता रहा। आरोपी कामयाब रहा,इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस कितना सक्रिय हैं। शुक्र है घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी, जिससे आरोपी और शव दोनो को पुलिस ने बरामद कर लिया है, घटना में अभी शाम तक पुलिस के हाथ इससे ज्यादा कुछ नही लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *