दीपिका प्रभास की फिल्म कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दी तबाही ,कमाये इतने करोड़ …..

0
60

दीपिका पादुकोणे और प्रभास की बहुप्रतीक्षित माइथो साइंस फिक्शन फ्लिम ‘कल्कि 2898 ऐडी’ के रिलीज़ होने से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस की खोयी हुई चमक वापिस आ गयी है। इस फ्लिम ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है जिसमे दीपिका और प्रभास ने दमदार अभिनय किया है।

ALSO READ पुलिस मुख्यालय पर नए आपराधिक कानून को लेकर कार्यशाला

इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले सिनेमा घरो में ‘चंदू चैंपियन’ और ‘मुंजा’ दर्शको का दिल जीत रही थी लेकिन ‘कल्कि 2898 ऐडी’ के आने के बाद इन् फिल्मो की कमाई पर काफी असर पड़ा है। ये फिल्म आते ही थिएटर्स में छा गयी है और सिनेमा घरो के बहार दर्शको की लाइन लग गयी है। इस फिल्म ने पहले दिन ही खूब कमाई कर ली है। आइये अब इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्मो के गुरुवार की कमाई पर नज़र डालते हैं ,

कल्कि 2898 ऐडी
दीपिका पादुकोणे प्रभास अमिताभ बच्चन और कमल हसन अभिनीत इस फिल्म ने 27 जून 2024 को दर्शको के बीच दस्तक दी है। इस फिल्म ने आते ही तहलका मचा दिया है। यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल,तेलुगु,मलयलम और कन्नड़ में भी अच्छी शुरुवात कर रही है। पहले दिन में 95 करोड़ की कमाई करके ये इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गयी है।

चंदू चैंपियन
कबीर खान के डायरेक्शन में बानी कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को दर्शको के बीच आयी। इस फिल्म में लोगो को कार्तिक आर्यन की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है पर इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं कर पायी। पहले हफ्ते में ये फिल्म 35.25 करोड़ का ही कलेक्शन कर पायी। 14वें दिन इस फिल्म ने 49 लाख का कलेक्शन किया। इस फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्टोन 55. 24 करोड़ का है।

मुंजा
शर्वरी वाघ और अभय वर्मा की होर्रो कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ 7 जून 2024 को अपने कदम लेकर बॉक्स ऑफिस पर आयी। ये फ्लिम दर्शको को काफी पसंद आ रही है और 100 करोड़ के क्लब की तरफ अपने कदम बढ़ा रही है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.4 करोड़ का कलेक्शन किया था वही दूसरे हफ्ते इस फिल्म में 32.65 करोड़ अपने नाम किये। इस फिल्म ने अब तक कुल 90 करोड़ 80 लाख का कलेक्शन कर लिया है।

REPORT BY SAUBHAGYA PANDEY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here