होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव

0
2194

चारबाग़ के होटल मिनी महल में मिली 2 लाशे,कमरा नंबर 301 में फंदे से लटकते मिले शव

लखनऊ के नाका स्तिथ नत्था तिराहे के पास होटल मिनी महल की तीसरी मंज़िल के कमरा नंबर 301 में दो लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। होटल के स्टाफ को जब दोनों लाशें कमरे के अंदर लटकती मिली तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय नाका पुलिस चौकी को दी। लड़का-लड़की की एक ही कमरे में दो लाशें मिलने की सूचना पर एसीपी,एडिशनल डीसीपी और डीसीपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फील्ड यूनिट के एक्सपर्ट को बुलाया और जांच पड़ताल शुरू की। होटल के कर्मचारियों और मैनेजर ने बताया की दोनों ही लोग रविवार को सुबह 7:30 बजे चेक इन किया था। लेकिन आज जब कर्मचारियों ने दरवाज़ा खटखटाया तो कोई नहीं निकला और जब पुलिस की मौजूदगी में दरवाज़ा तोड़ा गया तो दोनों के शव कमरे के अंदर पंखे के सहारे लटकते हुए मिले।

फोरेंसिक की टीम ने कमरे से जुटाए साक्ष्य

मौके पर सभी अफसरों ने होटल के कमरे को पूरी तरह चेक किया और होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से पूछताछ की। डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया की जिस आधार कार्ड के आधार पर दोनों लोग होटल के कमरा नंबर 301 में रुके थे उसमे लड़के का नाम मुन्ना है जिसकी उम्र लगभग 19 वर्ष है और बहराइच ज़िले के सलारगंज का रहने वाला है और लड़की का नाम निकिता है जिसकी उम्र लगभग 19 वर्ष है और जौनपुर ज़िले के रीठी की रहने वाली है। प्रथमदृष्या ये सुसाइड है लेकिन सुसाइड का करण क्या है इसके बारे में फ़िलहाल जांच की जा रही है।

कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट,पुलिस कर रही घर वालो का इंतजार

पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जिसमे मौत की असल वजह क्या है वो पता लगेगी लेकिन कमरे से फ़िलहाल कोई सुसाइड नोट न मिलने के चलते किसी भी बात पर पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में असमर्थ है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही चीज़े स्पष्ट हो पाएंगीकी आखिर दोनों ने इतनी कम उम्र में ये कदम क्यों उठाया..?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here