सर्वे में बड़ा खुलासा प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी को ये नेता दे रहा हैं जबरदस्त टक्कर

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी सियासी जमीन तलाशने में लगी हुई है। विपक्ष जहाँ एक तरफ नितीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ने को सोच रहा हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी छोटे दलों के साथ चुनावी मैदान में उतरने का प्लान कर रहीं हैं।

ALSO READशादी के पहली रात में दुल्हन ने दूल्हा साथ किया ऐसा काम , सुबह दूल्हा पहुँचा पुलिस चौकी

बीजेपी के तरफ से प्रधान मंत्री पद के चेहरा साफ है एक बार फिर से nda मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी वहीं विपक्ष की तरफ अभी फ़िलहाल प्रधान मंत्री पद के लिए कोई भी चेहरा खुलकर सामने नहीं आया है। फिलहाल C Voter Survey लोकसभा चुनाव होने के पहले abp ने C Voter Survey सर्वे किया जो बहुत ही चौकाने वाला है सर्वे में सवाल किया गया कि पीएम की पंसद कौन हैं? इस पर सबसे ज्यादा लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया. सर्वे में शामिल 57 फीसदी लोगों ने कहा कि हमारी पहली पसंद पीएम मोदी है.सर्वे के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोगों ने दूसरी पसंद बताया है. पीएम मोदी के बाद उन्हें ही सबसे ज्यादा लोगों ने चाहा कि वो प्रधानमंत्री बनें. राहुल गांधी को 18 फीसदी लोगों ने पीएम पद की पसंद बताया।सर्वे में पीएम के तौर पर यूपी के दो बार से मुख्यमंत्री और बीजेपी फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का भी नाम आया है. सर्वे में सीएम योगी आदित्यनाथ को आठ प्रतिशत लोगों ने प्रधानमंत्री पद की पसंद बताया.

सर्वे में शामिल 3 फीसदी लोगों ने कहा कि वो चाहते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री बनें.एबीपी न्यूज के सी- वोटर के सर्वे में कई लोग ऐसे भी शामिल रहे जिन्होंने कि इन नेताओं में किसी का नाम पीएम के तौर पर नहीं लिया है. अन्य को 14 फीसदी लोगों ने पीएम पद की पसंद बताया है. लेकिन आपको क्या लगता है योगी भारत का प्रधान मंत्री भविष्य में बन पाएंगे या नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *