अतीक के बेटों के लापता होने का मामला, बेटों को अवैध हिरासत में रखने का आरोप

प्रयागराज : अतीक के बेटों के लापता होने का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज मामले में सुनवाई शाइस्ता की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर भी सुनवाई 2 नाबालिग बेटों के अवैध हिरासत में रखने का आरोप हत्याकांड के बाद से अतीक के बेटे हैं लापता बेटों को अवैध हिरासत में रखने का आरोप

ALSO READ हरियाणा ने हिमाचल के फैसले को नाकारा

प्रयागराज की CJM कोर्ट में आज माफिया अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों के कथित तौर पर लापता होने के मामले में सुनवाई हुई। मामले में प्रयागराज पुलिस ने अपनी सील बंद रिपोर्ट कोर्ट में पेश की।जिसे अदालत ने लौटा दिया। कोर्ट ने पुलिस से दोबारा स्पष्ट रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने कहा है कि पुलिस साफ तौर पर बताए कि आखिर बच्चे कहां है? 17 मार्च को सीजेएम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई होगी।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी। शाइस्ता ने अपने दोनों नाबालिग बेटे एजम और अबान को पेश करने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी डाली थी। शाइस्ता ने अपने दोनों नाबालिग बेटों को हाजिर करने की मांग की है। आरोप है कि उनके दोनों बेटों को पुलिस ने गायब कर दिया है।दरअसल, 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों पर केस दर्ज कराया था। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *