मनबढ़ दुकानदार ने 10 साल के बालक की पिटाई शिकायत करने पर पहुंची माँ को सड़क पर गिराकर डंडे से पीटा

ठेले पर से चना गिर जाने पर मनबढ़ दुकानदार ने 10 साल के बालक की पिटाई की। शिकायत करने पर पहुंची माँ को सड़क पर गिराकर डंडे से पीटा गया।

ALSO READ कालेज कैंपस में दिनदहाड़े छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट,मामले में सपा सुप्रीमो के ट्वीट से गरमाई सियासत

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 3 महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पिटाई से चोटहिल बालक और माँ का मेडिकल कराया गया। मामला कछवां थाना क्षेत्र के सरावां गाँव में रविवार का हैं। सरावां गांव निवासी अजय बिंद का 10 वर्षीय पुत्र टोनी रविवार को शराब के ठेके के पास कूड़ा करकट उठा रहा था इस दौरान ठेले पर रखा गया चना टोनी के धक्के से गिर गया । इसके बाद दुकानदार फिरोज ने बालक की पिटाई कर दी। बालक रोते बिलखते अपने घर पहुंचा।अपनी मां संगीत को पूरा वाकया बताया।जिस पर मां संगीता बेटे को लेकर फिरोज के पास पहुंची । उसने पिटाई का विरोध किया। जिस पर फिरोज मारपीट करने लगा। फिरोज के साथ ही मोनू, चांदनी व राबिया ने संगीता की लात घूँसों और लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने फिरोज, सोनी, राबिया और चांदनी को पकड़कर थाने ले गई ।

एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि सरावां गांव निवासी महिला को कुछ महिलाएं और पुरुष सड़क के किनारे मारपीट रहे थे । जिसका वीडियो वायरल हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *