बुजुर्ग ने माता के मन्दिर में काटकर चढ़ाई जीभ मचा हड़कम्प पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

यूपी के फतेहपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने माता के मंदिर में अंध विश्वास के चलते जीभ काटकर चढ़ा दिया जीभ काटने से बुजुर्ग खून से लथपथ हो गया।बुजुर्ग के द्वारा जीभ काटने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई है।सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।जिनको भर्ती कर डॉक्टर इलाज में जुटे हैं।

ALSO READ Betul : बेटे की जुदाई में पिता ने की आत्महत्या मरने से पहले 58 सेकण्ड का वीडियो भी बनाया

जिले के कल्याण पुर थाना क्षेत्र के गुगौली गांव स्थित भवानी देवी मंदिर में 65 वर्षीय बाबूराम ने जीभ काटकर माता रानी के चरण में चढ़ा दिया। जीभ काटने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मंदिर में लग गई और अंध विश्वास के चक्कर में लोग चढ़वा चढ़ा रहे थे। वही जीभ काटने से खून से लथपथ बुजुर्ग को करीब एक घंटे बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में कराया है। बताया जा रहा कि जीभ काटने से पहले बाबूराम ने कुछ लोगों को बताया कि घुटने के जोड़ों के दर्द से लंबे अरसे से परेशान चल रहा था जब देवी माँ के दरबार में मन्नत पूरी हो गई तो जीभ काटकर देवी माँ के चरण में चढ़ा दिया।

बुजुर्ग का इलाज कर रहे गोपालगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी अरुण द्विवेदी ने बताया की बुजुर्ग को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।जीभ का अगला हिस्सा काटा गया है जिस कारण बोलने में ज्यादा दिक्कत नहीं है। फोन से बात की गई तो थाना प्रभारी नीरज यादव ने की एक बुजुर्ग ने माता के मंदिर के मंदिर में जीभ काटकर चढ़ाई है उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आपको बता दें कि अंध विश्वास के कारण मंदिर में कटी जीभ को देखने के लिए भक्तों की भीड़ लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *