Home Entertainment बैटमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बेहुदा कमेंट कर बुरे फंसे एक्टर सिद्धार्थ,...

बैटमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बेहुदा कमेंट कर बुरे फंसे एक्टर सिद्धार्थ, ट्रोलर्स ने लताड़ा

22

Entertainment News: मनोरंजन गलियारे की तमाम ताजातरीन खबरों के बीच फिल्मों के अलावा कई विवाद भी चर्चा के विषय बने रहते है जहां पर हाल ही में बैटमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और एक्टर सिद्धार्थ से जुड़ा मसला सामने आया है। जहां पर एक्टर सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

जानें कैसे छिड़ा विवाद

आपको बताते चलें कि, हाल ही में बैटमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने इस मामले को विवादपूर्ण भी बताया था। जिस पर अपना रिट्वीट करते हुए एक्टर सिद्धार्थ ने कमेंट किया है। जिसमें लिखा कि, दुनिया की *** चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए एक्टर सिद्धार्थ

आपको बताते चलें कि, यह मसला और थमा नहीं जहां पर एक्टर सिद्धार्थ के इस बेहुदे कमेंट को लेकर यूजर्स ने जमकर ट्रोल करते हुए कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- किसी के लिए ऐसी भाषा विशेष रूप से उसके लिए जिसने देश को गौरवान्वित किया है। क्या यह सब पैसे कमाने के लिए हैं? अभिनेता के तौर पर तुम्हारा पतन तो पहले ही हो चुका है, अब इंसानियत भी खो दी है क्या? एक ने लिखा- एक महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने के आरोप में इसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही फ्लॉप फिल्में देने की बात भी कह डाली है।