Home Entertainment TV जगत में छाया कोरोना का कहर, अब एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का...

TV जगत में छाया कोरोना का कहर, अब एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का 4 महीना का बेटा हुआ संक्रमित

18
Actress Kishwer Merchant

Entertainment News: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के वैरिएंट ओमिक्रॉन ने जहां पर तहलका मचा दिया है वहीं पर फिल्मी समेत टीवी जगत के सितारे कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे है जहां पर हाल ही में एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और सुयश राय का 4 महीना का बेटा कोरोना से संक्रमित मिला है। बताया जा रहा है कि, बच्चे से पहले उसकी नैनी और किश्वर की हाउस हेल्पर संगीता को कोरोना हो गया था।

किश्वर ने पति सुयश के लिए लिखा स्पेशल नोट

यहां पर बच्चे की सेहत और ख्याल रखने में किश्वर के साथ उनके पति सुयश ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिसे लेकर किश्वर ने सोशल मीडिया पर सुयश के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। जिसमें लिखा कि, “मुझे इस शख्स को जानते हुए आज 11 साल हो गए हैं और वो बहुत बदल गया है..मैंने उसे मैच्योर होते देखा, ज्यादा समझदार, जिम्मेदार और प्यार करने वाला। पांच दिन पहले निरवैर की नैनी को कोरोना हो गया था और उसके बाद जो हुआ वो बहुत भयानक था। हमारी हाउस हेल्पर संगीता को भी कोरोना हो गया और वो क्वारंटाइन में है। जहां पर निरवैर को भी कोरोना वायरस ने चपेट में ले लिया था। जहां पर बच्चे की देखभाल से लेकर घर की जिम्मेदारी में सुयश ने साथ दिया। सुयश बेस्ट पार्टनर हैं, जो शायद किसी को मिले मैं उसे धन्यवाद देती हूं। हमने इन बुरे दिनों को आराम से काटा। आगे लिखा कि, निरवैर राय मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

किश्वर की पोस्ट पर सुयश ने दिया जवाब

यहां पर किश्वर की पोस्ट पर बेहद ही प्यार भरा कमेंट लिखते हुए कहा कि, “बहुत रुलाती है यार तू आई लव यू टू बनी की मम्मी अब कल से और हैवी नाश्ता…तू रुक और हां हैप्पी 11 इयर्स टू अस”। बता दें कि, कपल ने 2016 में लंबी रिलेशनशिप के बाद शादी की थी तो वहीं पर पिछले साल ही किश्वर ने बच्चे को जन्म दिया है जिसका नाम निरवैर राय रखा गया है।