Home Entertainment Phone Bhoot Release Date: 15 जुलाई 2022 को कैटरीना संग ईशान-सिद्धांत की...

Phone Bhoot Release Date: 15 जुलाई 2022 को कैटरीना संग ईशान-सिद्धांत की एक्टिंग का लगेगा तड़का

50
Phone Bhoot

Entertainment  News: मनोरंजन गलियारे में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) की शादी की खबरों के बीच एक बड़ी खबर अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर आई है। जहां पर आने वाले साल 15 जुलाई 2022 को कैटरीना कैफ दो नए चेहरे ईशान खट्टर ( Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

शादी से पहले फैंस को दिया तोहफा

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से दूर फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। जहां पर फिल्म की बात करें तो इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जा रहा है जो इस प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है इससे पहले ‘तूफान’ और ‘गली बॉय’ रिलीज हो चुकी है। बताते चले कि यह फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें सिद्धांत और ईशान के साथ कटरीना की एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी।

इन फिल्मों में नजर आ चुके है ईशान और सिद्धांत

यहां पर बात करें तो फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर जहां पर अपनी फिल्म , खाली पीली, धड़क के अलावा ए सूटेबल बॉय में नजर आ चुके है तो वहीं पर सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्मों की बात करें तो वे ‘गली बॉय’ और हालिया रिलीज फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आ चुके हैं। जिन्हें सबसे खास एक्टर्स में माना जाता है। अब रिलीज डेट की घोषणा के बाद कैटरीना कैफ के साथ दोनों एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।