Home sports IND vsNZ : कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी, श्रेयस...

IND vsNZ : कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी, श्रेयस अय्यर बने दुनिया के 112वें खिलाड़ी

12
Shreyas Iyer

Sports News: खेल जगत की ताजा अपडेट्स के बीच आज से भारत और न्यूजीलैंड (IND vsNZ) के बीच कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है जहां पर इस दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया ने अपना शानदार खेल दिखाया है जहां पर अपनी पारी 258/4 के आगे से शुरू की। अब तक IND का स्कोर 109 ओवर के बाद 8 विकेट के नुकसान पर 339 रन बनाए है। बताते चलें कि, इस शानदार खेल के पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर का नाम उभरा है।

श्रेयस ने 157 गेंदों पर किया अपना यादगार शतक पूरा

आपको बताते चलें कि, क्रिकेटर श्रेयस अय्यर इस बार के टेस्ट में पहली बार खेल रहे है जहां पर अपने पहले टेस्ट में उन्होंने 157 गेंदों पर अपना यादगार शतक पूरा किया है। इसके अलावा वे भारत के 16वें और दुनिया के 112वें खिलाड़ी बने है। बताया जा रहा है कि, इस खेल में अय्यर डेब्यू टेस्ट इनिंग्स में शतक लगाने वाले 13 वें भारतीय बनें तो वहीं पर 2016 के बाद से घरेलू सरजमीं पर नंबर-5 पर शतक लगाने वाले वे अब तक के तीसरे भारतीय है। उन्हें टिम साउदी ने आउट किया था जिस दौरान उन्होंने 171 गेंदों पर 105 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

न्यूजीलैंड के टिम साउदी ने झटके 5 विकेट

आपको बताते चलें कि, टेस्ट मैच के दौरान न्यूजीलैंड के शानदार तेज गेंदबाज टिम साउदी का नाम उभरा है जहां उन्होंने शानदार बॉलिंग करते हुए टीम इंडिया के 5 विकेट झटके है। जिसमें रवींद्र जडेजा (50), ऋद्धिमान साहा (1), श्रेयस अय्यर (105) और अक्षर पटेल (3) को आउट किया। टेस्ट क्रिकेट में साउदी ने 13वीं और भारत के खिलाफ तीसरी बार एक पारी में 5 विकेट चटकाए। यहां पर दूसरे दिन के खेल के दौरान जडेजा का नाम उभरा है जहां उन्हें जीवनदान मिला था लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके।