Home Entertainment Atrangi Re Trailer Launch: सारा-धनुष में दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री, साउथ और नॉर्थ...

Atrangi Re Trailer Launch: सारा-धनुष में दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री, साउथ और नॉर्थ का लगा तड़का

15
Atrangi Re Trailer Launch

Entertainment News: मनोरंजन गलियारे की ताजातरीन खबरों के बीच फिल्मों के टीजर और ट्रेलर की खबरों का बाजार सजा हुआ है जहां पर हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ ( Atrangi Re) का पोस्टर जारी हुआ था वहीं पर आज फिल्म का ट्रेलर (Atrangi Re Trailer Launch) हुआ है। जहां पर फिल्म की कहानी में सारा अली खान रिंकू सूर्यवंशी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिसकी शादी तमिल लड़के विशु से जबरन होती है और वे अक्षय कुमार की दीवानी होती है।

जानें फिल्म के ट्रेलर में क्या दिखाया गया

बात करें तो, हाल ही में जारी हुए तीन मिनट आठ सेकंड ट्रेलर में दिखाया गया कि, एक मंडप से होती है, जिसमें कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं और उनकी शादी रिंकू से जबरन कराई जाती है। जहां दिखा कि, रिंकू यानी सारा की एंट्री कुछ लोगों के ऊपर बोतले फेंकने से होती है। वह इस जबरिया शादी के खिलाफ हैं और अपनी पसंद से शादी करना चाहती हैं, लेकिन धनुष से उनकी जबरन शादी होती है। ये दोनों की मर्जी के खिलाफ होती है। ट्रेलर में धनुष तमिल बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसमें धनुष और सारा की नोंकझोंक होते हुए दिखती है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

जादूगर का किरदार निभा रहे अक्षय

यहां पर फिल्म में अक्षय कुमार सर्कस में काम करने वाले एक जादूगर का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय के कई अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। जहां पर साउथ और उत्तर भारतीय फिल्मों के म्यूजिक का मिक्सअप लगता है. सारा और धनुष के बेहतरीन डांसिंग मूव्स देखने को मिल रहे हैं। जहां दोनों के बीच धीरे-धीरे प्यार बढ़ रहा है। बताते चलें कि, फिल्म में ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का पिक्चराइजेशन शानदार है तो इसका म्यूजिक भी काफी प्यारा है।