Home Entertainment आर्यन खान के ड्रग केस का पिता शाहरूख की फिल्म पर पड़ा...

आर्यन खान के ड्रग केस का पिता शाहरूख की फिल्म पर पड़ा असर, लीड एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म

80
Actress Nayantara

Entertainment News: बॉलीवुड की खबरों में इन दिनों एक्टर शाहरूख खान ( Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) का ड्रग केस सुर्खियों में है जहां इस केस में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत को लेकर सुनवाई चल रही है इस केस का असर शाहरूख खान की अपकमिंग फिल्म लॉयन को भी लगा है जहां पर फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन होने के चलते फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara)  ने फिल्म छोड़ दी है।

इस वजह से एक्ट्रेस नयनतारा ने छोड़ी फिल्म

आपको बताते चलें कि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा के इस फिल्म से बाहर होने की वजह अक्टूबर में शूटिंग का पोस्टपोन होना बताया जा रहा है दरअसल एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर में समय निकाला था लेकिन शूटिंग पोस्टपोन होने के बाद वो अपनी डेट्स बदल नहीं सकती। यहां शाहरूख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के केस के चलते किसी भी फिल्म या एड की शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। शाहरुख इस महीने के शुरुआत में अजय देवगन के साथ एक कमर्शियल एड शूट करने वाले थे लेकिन सभी प्रोजेक्ट को मना कर दिया गया है।

तो क्या सामंथा होगी फिल्म की लीड एक्ट्रेस

आपको बताते चलें कि, इस फिल्म में नयनतारा के जाने के बाद डायरेक्टर एटली ने ‘मजिली’ और ‘शकुंतलम’ एक्ट्रेस समांथा के नाम पर विचार किया है। जिसे लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। यहां अगर एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच फिल्म को लेकर विचार बनता है तो इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस अब सामंथा होगी।