Home Nation एक बार फिर जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, हिंदू धर्म के...

एक बार फिर जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, हिंदू धर्म के विरोध में कह दी ये बात

19
Sawra Bhaskar

Entertainment News: मनोरंजन गलियारे में एक बार फिर विवादित बयान को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhaskar) का नाम चर्चा में सामने आया है जहां उन्होंने इस बार हिंदू धर्म के विरोध में बयान दिया है। जहां उनके द्वारा दिए बयान पर सोशल मीडिया पर जमकर यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है।

जानिए किस मामले पर स्वरा का बयान आया सामने

आपको बताते चलें कि, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बताया गया कि गुरुग्राम के सेक्‍टर 12-A में एक पब्लिक प्लेस पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे। कथित तौर पर बजरंग दल के कुछ लोग उनके सामने खड़े होकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे, जिसके चलते वहां तनाव का माहौल बन गया। जिसके बाद ही एक्ट्रेस स्वरा ने कमेंट में लिखा कि, मुझे हिंदू होने पर शर्म आती है।

स्वरा के बयान पर कुछ यूं बोले यूजर्स

आपको बताते चलें कि, स्वरा भास्कर के इस तरह से कमेंट सामने आने के बाद यूजर्स चुप नहीं बैठे। जहां इन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हुए बयान दिया है। जिसमें एक यूजर ने लिखा- दीदी आपको इस ट्वीट का कितना मिला? वहीं, दूसरे ने लिखा- तुम हिंदू हो, हमें इस बात से शर्म आती है। इसके अलावा उनके कमेंट पर उन्हें अपना हिंदू धर्म छोड़ने की भी सलाह भी दी जा रही है। बताते चलें कि, स्वरा भास्कर पहले भी तालिबान जैसे मुद्दों पर अपना बयान दे चुकी है।