Home Nation युवक द्वारा पूछे सवाल पर बौखला उठे विधायक जोगिंदर, जवाब में जड़...

युवक द्वारा पूछे सवाल पर बौखला उठे विधायक जोगिंदर, जवाब में जड़ दिया थप्पड़

15
Punjab Politics

National News: देश-दुनियाभर के कोने-कोने से आती खबर के बीच बड़ी खबर पंजाब के पठानकोट से सामने आ रही है जहां पर पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले ही एक मामला चर्चा में छा गया है जहां पर कांग्रेस विधायक (Congress MLA) जोगिंदर पाल  से एक युवक ने विकास कार्यों को लेकर सवाल पूछ दिया इतना सुनते ही विधायक बौखला उठे और उस व्यक्ति पर थप्पड़ जड़ दिया।

जानें क्या है पूरा वाकया

यहां मामले से जुड़े वाकये को लेकर बात करें तो दरअसल कांग्रेस विधायक (Congress MLA) जोगिंदर पाल एक धार्मिक समागम में शामिल होने गए थे जहां पर वे जनता को मंच से संबोधित कर ही रहे थे कि, उसी दौरान भीड़ में खड़े युवक ने पूछा कि उन्होंने अभी तक क्या किया है जहां युवक के सवाल को दबाने के लिए सुरक्षाकर्मी युवक को हटाने लगे थे जिस पर MLA ने सुरक्षाकर्मियों को रोक दिया और युवक से कहा कि वह मंच पर आकर अपनी बात कहे. युवक मंच पर पहुंच गया और अपनी बात रखने के लिए माइक लेने के बाद पंजाबी में सवाल पूछा कि, , ‘तू की किता’ मतलब तूने क्या किया. खुद के लिए तू शब्द सुनकर MLA भड़क गए और उन्होंने युवक को मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया और युवक को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक की सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस समर्थकों ने भी पिटाई कर दी थी।

मामले के बाद जनता में बढ़ा आक्रोश

आपको बताते चलें कि, इस घटना का वीडियो चर्चा में आने के बाद से सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार जहां गर्म हो गया है वहीं पर अगले साल पंजाब विधानसभा के चुनाव होने है इससे पहले नेताओं के इस तरह के रवैए और मामले सामने आने के बाद जनता में आक्रोश है। इसे लेकर जनता के प्रतिनिधियो का कहना है कि, चुनावी साल में उन्हें अपने कामों का हिसाब तो देना ही पड़ेगा।